CG BJP Breaking : हजारों लोगों ने किया एकसाथ भाजपा प्रवेश, लोकसभा प्रत्याशी डॉ सरोज पांडेय ने दिलाई सदस्यता

555
CG BJP Breaking हजारों लोगों ने किया एकसाथ भाजपा प्रवेश, लोकसभा प्रत्याशी डॉ सरोज पांडेय ने दिलाई सदस्य
CG BJP Breaking हजारों लोगों ने किया एकसाथ भाजपा प्रवेश, लोकसभा प्रत्याशी डॉ सरोज पांडेय ने दिलाई सदस्य
CG BJP Breaking : हजारों लोगों ने किया एकसाथ भाजपा प्रवेश, लोकसभा प्रत्याशी डॉ सरोज पांडेय ने दिलाई सदस्यता

CG BJP Breaking : रायपुर। रविवार को पाली- विधानसभा अंतर्गत हजारों लोगों ने भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व लोकसभा प्रत्याशी डॉ सरोज पांडेय, उद्योग मंत्री लखनलाल देवांगन एवं विधायक धरमलाल कौशिक की उपस्थिति में विधिवत भाजपा प्रवेश किया। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की योजनाओं से प्रभावित होकर प्रवेश करने वालों में जिला व जनपद पंचायत सदस्य, पार्षदगण, कांग्रेस पदाधिकारी, महिलाएं एवं हजारों की संख्या में लोग शामिल है। सभी को बीजेपी का गमछा पहनाकर सदस्यता दिलाई गई। भाजपा प्रवेश कर उत्साहित कार्यकर्ताओं ने जोरदार नारेबाजी करते हुए इस लोकसभा चुनाव में पाली-तानाखार विधानसभा से बड़ी लीड लेने की बात कही।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

यह भी पढ़ें – Raipur News : जिले में धारा 144 लागू, जिला दण्डाधिकारी ने जारी किया आदेश

जय बूढ़ादेव – जय जोहार के साथ कार्यक्रम को संबोधित करते हुए डॉ सरोज पांडेय ने कहा कि इतनी बड़ी संख्या में भाजपा प्रवेश के बाद आज हमारे भाजपा परिवार की ताकत इस विधानसभा में दुगनी हो गई है। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हमेशा विकास की बात करते हैं, इसलिए हम यह चुनाव केवल और केवल विकास की बात पर लड़ने जा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि कोरबा जिला एवं पाली-तानाखार विधानसभा क्षेत्र प्राकृतिक धार्मिक एवं सांस्कृतिक दृष्टिकोण से अपार संभावनाओं से परिपूर्ण है, लेकिन आज भी यह क्षेत्र विकास से कोसों दूर है। पिछले 05 साल कांग्रेस सांसद ने केंद्र सरकार की योजनाओं को यहां आने ही नहीं दिया है, जिसके चलते क्षेत्र का विकास अवरुद्ध रहा।

सोशल मीडिया में बच्चों से संबंधित अश्लील विडियो/फोटो अपलोड करने वाला आरोपी गिरफ्तार

प्राकृतिक क्षेत्र को करेंगे विकसित

डॉ पांडेय ने कहा कि हमने बीते दिन मातिन दाई मंदिर में लगभग 97 लाख के विकास कार्यों का भूमिपूजन किया है, यह मात्र पहली कड़ी है आगे उस मंदिर को भव्य बनाने के लिए करोड़ो के कार्य किये जाएंगें। साथ ही पाली महोत्सव की तर्ज पर तुमान महोत्सव भी मनाया जाएगा। चैतुरगढ़ का भी विकास करना हमारी जिम्मेदारी है। यहाँ की जनता के समर्थन से निश्चित ही हम पाली-तानाखार विधानसभा को विकसित करने जा रहे है।

03 माह में पूरी की मोदी की गारंटी

उन्होंने कहा कि पिछले 5 साल कांग्रेस की सरकार ने केवल वादा खिलाफी किया, जबकि हमारी भाजपा की राज्य सरकार ने मजह 03 महीनों के भीतर मोदी की गारंटी पूरी की है। मोदी जी ने महिलाओं को ध्यान में रखकर लखपति दीदी, ड्रोन दीदी जैसी योजनाएं शुरू की है।

जहां बेटी खड़ी, वही घर

उन्होंने कहा कि विपक्ष मुझ पर बाहरी होने का आरोप लगाती है, जबकि मैं यहां आपकी बहन व बेटी बना कर आई हूं। बेटी जहां खड़ी हो जाती है वही उसका घर बन जाता है और अब से कोरबा ही मेरा घर है। उन्होंने कहा कि आपने जितना सोचा है, उससे चार गुना ज्यादा विकास हम करेंगे।

गरीब का बेटा बना प्रधानमंत्री

लोकसभ संयोजक धरमलाल कौशिक ने कहा कि जब से एक गरीब का बेटा प्रधानमंत्री बना है तब से गरीब के जीवन में परिवर्तन आया है। मोदी जी गांव- गरीब की बात करते हैं। आपके क्षेत्र में राष्ट्रीय नेता लोकसभा चुनाव लड़ने जा रही है निश्चित ही आपके क्षेत्र का विकास राष्ट्रीय स्तर पर होगा।

Sex racket busted : आपत्तिजनक हालत में मिले देवर-भाभी, दो महिला सहित इतने लोग गिरफ्तार

भाजपा ने दिया पहला आदिवासी मुख्यमंत्री

उद्योग मंत्री देवांगन ने कहा कि भाजपा शासन में आज एक आदिवासी मुख्यमंत्री बना है, जिन्होंने घोषणा पत्र के सारे वादों को पूरा किया है। एक कोरबा की संसद है जो बीते 5 सालों से नजर नहीं आई। उन्होंने कहा कि जब कांग्रेस सांसद वोट मांगने आएंगे तब उनसे पिछले 5 साल का हिसाब पूछना है। पूर्व विधायक रामदयाल उइके ने भी सम्बोधित किया।

इस अवसर पर विधायक प्रेमचंद पटेल, विधायक सुशांत शुक्ला, बृजेन्द्र शुक्ला, गोपाल साहू, रोशन ठाकुर, राजेश चतुर्वेदी, पवन पोया, रघुनंदन जायसवाल, कौशल राज, पवन गर्ग, मनोज शर्मा, शिव चौहान, भैयालाल सहित हजारों की संख्या कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

IMG 20240420 WA0009