CG NEWS – केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का छत्तीसगढ़ दौरा, सीएम ने कहा – लोकसभा का चुनाव नजदीक इस वजह केंद्रीय गृहमंत्री आ रहे है.

184

CG NEWS रायपुर | केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह गुरूवार को छत्तीसगढ़ के दौरे पर आ रहे है. अपने एक दिवसीय प्रवास के दौरान कोंडागांव, जांजगीर-चांपा और बिलासपुर में होने वाले भाजपा के क्लस्टर बैठक में शामिल होकर लोकसभा चुनाव में जीत का मंत्र देंगे. जिसको लेकर सीएम विष्णुदेव साय ने मीडिया से चर्चा करते हुए कह कि लोकसभा का चुनाव नजदीक है, इस वजह से हमारे सभी वरिष्ठों का आगमन होगा.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

बता दें कि CM विष्णुदेव साय का आज जन्मदिन है. प्रधानमंत्री मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री सहित कई लोगों की ओर से सीएम विष्णुदेव साय को जन्मदिन की बधाई देने पर उन्होंने कहा कि आप सभी लोगों का धन्यवाद, आज मेरा सौभाग्य है कि सभी बड़ों का आशीर्वाद मिल रहा है. प्रधानमंत्री ने फोन कर आशीर्वाद दिया है, उपराष्ट्रपति और गृह मंत्री ने भी जन्मदिन की बधाई दी है.

सभी का आशीर्वाद मिल रहा है, उनके आशीर्वाद से हमें ताकत मिलेगी और जो लक्ष्य अपना है उसको प्राप्त करने में हमारा मनोबल बढ़ेगा. वहीं जन्मदिन के मौके पर सीएम साय आज जशपुर में न्योता भोज करेंगे. इसको लेकर उन्होंने कहा कि हमारे गांव में एक आश्रम शाला है, जिसमें पहली से लेकर पांचवीं तक के आदिवासी बच्चे रहते हैं और पढ़ते हैं. आज उनके साथ स्नेह भोज का कार्यक्रम है.

इसके अलावा मुख्यमंत्री साय ने राज्य अतिथि गृह पहुना में आज सुबह भगवान जगन्नाथ और बलभद्र जी के रथ के पहिये का विधि-विधान से पूजा-अर्चना की. CM ने इस दौरान भगवान जगन्नाथ से प्रदेशवासियों की खुशहाली और समृद्धि की कामना की. नंदीघोष रथ में भगवान जगन्नाथ और बलभद्र के रथ का पहिया रखा गया है, जिसका रायपुर शहर के विभिन्न वार्डों में भम्रण कराया जा रहा है.

IMG 20240420 WA0009
Raipur News : जिले में धारा 144 लागू, जिला दण्डाधिकारी ने जारी किया आदेश