CG POLITICS – कांग्रेस और यूथ कांग्रेस के बैंक खाते फ्रीज करने पर आयकर विभाग की कार्रवाई के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन

256

CG POLITICS | कांग्रेस और यूथ कांग्रेस के बैंक खाते फ्रीज करने की आयकर विभाग की कार्रवाई के खिलाफ कांग्रेस आज देशभर में विरोध-प्रदर्शन करने उतरी. अखिल भारतीय कांग्रेस कमिटी से मिले दिशा-निर्देशों के तहत देश भर के सभी आयकर कार्यालयों के बाहर कांग्रेस कार्यकर्ता आज विरोध जताने उतरें. इन्हीं दिशा-निर्देशों के तहत छत्तीसगढ़ कांग्रेस के आह्वान पर प्रदेश के सभी जिला मुख्यालयों पर स्थित आयकर विभाग के कार्यालयों पर भी विरोध-प्रदर्शन किया.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

रायपुर में भी शहर और ग्रामीण ज़िला अध्यक्ष के नेतृत्व में सिविल लाइंस स्थित आयकर विभाग के बाहर विरोध जताया गया. राजभवन के पास से आकाशवाणी चौक तक जाने वाली जगह पर पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को इनकम टैक्स ऑफिस जाने से रोक रखा है. हर तरफ बैरिकेडिंग लगाई हुई है, इसी बीच केंद्र के खिलाफ आज पूरे छत्तीसगढ़ में कांग्रेस विरोध प्रदर्शन कर रही है.

इस विरोध प्रदर्शन को लेकर PCC चीफ दीपक बैज ने निर्देश जारी करते हुए कहा था कि, केंद्र सरकार तानाशाही कर रही है. जिसके बाद से पूरे प्रदेश के सभी कांग्रेस नेताओं-कार्यकर्ताओं को जिला मुख्यालयों के आयकर ऑफिस के सामने जमा होता हुआ देखा गया है. आयकर विभाग ने भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस और भारतीय युवा कांग्रेस के बैंक खातों को फ्रीज कर दिया है. इन सब के बीच राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष अजय माकन ने कहा कि अकाउंट फ्रिज होने की वजह से न तो सैलरी देने का पैसा है और ना ही बिल का भुगतान कर पा रहे हैं.

IMG 20240420 WA0009
CG NEWS - पंचायत सचिव को मुख्य कार्यपालन अधिकारी ने किया निलंबित,बैठक में शामिल नहीं होने का लगा आरोप