CG Weather News : मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट, प्रदेश के इन इलाकों में हो सकती है भारी बारिश

764
weather news
weather news
CG Weather News : मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट, प्रदेश के इन इलाकों में हो सकती है भारी बारिश

CG Weather News : रायपुर। बीते दो दिनों से राजधानी रायपुर सहित छत्तीसगढ़ में बारिश का दौर जारी है। रायपुर सहित प्रदेश में अलग-अलग इलाकों में गरज, चमक के साथ बारिश हो रही है और कहीं – कहीं ओलावृष्टि भी हो रही है। इसी वजह से नमी 93 प्रतिशत तक पहुंच गई है। बीते दो दिनों से राजधानी रायपुर में भी अंधड़ के साथ बारिश हुई।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

यह भी पढ़ें – Raipur News : वाहन चेकिंग के दौरान एक्टिवा से मिला 8 लाख रूपये कैश

 

मौसम विभाग का अनुमान है कि बुधवार को भी प्रदेश के कुछ इलाकों में बारिश हो सकती है। संभावनाएं जताई जा रही है कि, 20 मार्च को सरगुजा, जशपुर, कोरिया, सूरजपुर, बलरामपुर, पेंड्रारोड, बिलासपुर, रायगढ़, मुंगेली, कोरबा, जांजगीर, रायपुर, बलौदाबाजार, गरियाबंद, धमतरी, महासमुंद, दुर्ग, बालोद, बेमेतरा, कबीरधाम राजनांदगांव, बस्तर, कोंडागांव, दंतेवाड़ा, सुकमा, कांकेर, बीजापुर और नारायणपुर में बारिश हो सकती है।

इसके अगले दिन यानी 21 मार्च से बादल छंटेंगे फिर लगातार 5 दिनों तक तापमान बढ़ेगा। बेमौसम बारिश ने वातावरण को खुशनुमा बना दिया है। मंगलवार को राजधानी रायपुर में दिनभर रुक-रुककर बारिश हुई। बारिश और ठंडी हवाओं से तापमान में गिरावट दर्ज की गई। रायपुर का अधिकतम तापमान 30.2 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया, जो सामान्‍य से पांच डिग्री सेल्सियस कम रहा। साथ ही न्‍यूनतम तापमान भी 20.4 डिग्री सेल्सियस रहा, जो सामान्‍य से एक डिग्री कम रहा।

बस्तर में इंडिगो एयरलाइंस शुरू करने जा रहा नियमित फ्लाइट सेवा