राजधानी रायपुर में एनआईटी की छात्रा ने खुद को विस्फोटक से उड़ाने का किया प्रयास , पटाखों के बारूद से बम बनाकर खुद को उड़ाया

459
Big Breaking

रायपुर | राजधानी रायपुर में एक छात्रा ने खुद को विस्फोटक से उड़ाने का प्रयास किया है. ये मामला एनआईटी के मेटलर्जी विभाग की एक छात्रा का है. विस्फोटक से खुद को उड़ाने की कोशिश में छात्रा बुरी तरह से घायल हो गई है. विस्फोटक की वजह से छात्रा के पेट में छेद हो गया है. साथ ही छात्रा ने पं. रविशंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी के सूखे तालाब ज्ञान सरोवर में खुदकुशी का प्रयास किया. लिहाजा छात्रा का इलाज एम्स अस्पताल में चल रहा है. पुलिस ने बताया कि स्टूडेंट ने अपनी बहन और डाक्टर से चर्चा में सुसाइड की कोशिश करने की बात कही है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

पुलिस से मिली जानकारी जानकारी के अनुसार घटना मंगलवार को दोपहर लगभग तीन बजे की है. एनआइटी रायपुर के मेटलर्जी डिपार्टमेंट के छात्र ने पं. रविशंकर शुक्ल विश्वविद्यालय के ज्ञान सरोवर के बीच में जाकर विस्फोट किया. इस विस्फोट से वह गंभीर रूप से झुलस गया. वह जैसे-तैसे सड़क पर आया. इस बीच लोगों ने धमाके सुना, तो लगा कि कोई छात्र प्रायोगिक कार्य कर रहा है. कुछ देर में लोग वहां पहुंचे तो उनको स्टूडेंट अर्धनग्न अवस्था में दिखा, जो बुरी तरह से झुलस गया है. वह कुछ बोल पाने की हालत में नहीं नजर आ रहा था. इसकी सूचना डायल 112 को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्टूडेंट को एम्स उपचार के लिए पहुंचाया.

सरस्वती नगर थाना प्रभारी निरीक्षक लालमन साव ने बताया कि घटना मंगलवार दोपहर में हुई. घायल एनआइटी रायपुर के मेटलर्जी विभाग का छात्र है. उसने किसी विस्फोट पदार्थ से खुद को उड़ाने की कोशिश की है, जिसमें गंभीर रूप से घायल हुआ है. घटनास्थल से पटाखा के बारूद, लोहे के टुकड़े मिले हैं. युवक ने अपनी बहन और डाक्टर को बताया कि उसने सुसाइड के इरादे से यह कृत्य किया.

रायपुर ब्रेकिंग : रायपुर में विदेशी युवती ने की आत्महत्या