Kasdol News : बंदूक की नोक पर हुई शराब दुकान से लाखो की लूट

1062
Kasdol News बंदूक की नोक पर हुई शराब दुकान से लाखो की लूट
Kasdol News बंदूक की नोक पर हुई शराब दुकान से लाखो की लूट
Kasdol News : बंदूक की नोक पर हुई शराब दुकान से लाखो की लूट

(चंदन जायसवाल – सवांददाता, कसडोल)
Kasdol News : कसडोल। जिले के कसडोल थाना क्षेत्र के ग्राम कटगी स्थित शराब की दुकान में दो नकाबपोश मोटरसाइकिल सवार पिस्तौल की नोक पर 20 लाख रूपये की लुट कर फरार हो गए. इस घटना की सूचना मिलते ही कसडोल पुलिस सहित पुलिस के आला अधिकारी घटना स्थल पहुंचे और घटना स्थल का मुआयना किया.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

CG Holiday News : 26 अप्रैल को सार्वजनिक अवकाश घोषित

जानकरी के मुताबिक, इस घटना से संबंधित वीडियो फुटेज भी सामने आया है. जिसके बाद बलौदाबाजार सायबर सेल सहित कसडोल पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है. वहीं बलौदाबाजार जिले सहित आसपास के जिलों के थाने में सूचना देकर सघन चेकिंग अभियान चालू कर दिया गया है। दिनदहाड़े घटी घटना से हड़कंप का माहौल है.

घटना के संबंध में कसडोल थाना प्रभारी परिवेश तिवारी ने बताया कि घटना दोपहर तीन बजे के आसपास की है कटगी स्थित शराब दुकान मे आसपास के शराब दुकान से बिक्री के पैसे लेकर कर्मचारी आये थे. इसी बीच मोटर साइकिल पर अज्ञात नकाबपोश आए और पिस्तौल नुमा हथियार दिखाकर नोटों से भरा बैग लुटकर फरार हो गये. घटना का सीसीटीवी फुटेज भी मिला जिसके बाद हमारे जिले के थानों सहित आसपास जिले के थानों में सूचित कर चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है. जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा.

 सचिव लोक सेवा आयोग को नवीन जिला एम.सी.बी. में परीक्षा केन्द्र स्थापित करने हेतु कलेक्टर ने लिखा पत्र