Maharashtra News : पत्नी ने दी पति को खौफनाक मौत, प्रेमी संग मिलकर दी हत्या की सुपारी

359
murder
murder
Maharashtra News : पत्नी ने दी पति को खौफनाक मौत, प्रेमी संग मिलकर दी हत्या की सुपारी

 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Maharashtra News : ठाणे। महाराष्ट्र के ठाणे जिले के अंबरनाथ में अपने 48 वर्षीय पति की कथित तौर पर हत्या करने के आरोप में एक महिला, उसके प्रेमी और सुपारी लेकर हत्या करने वाले एक व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। अंबरनाथ पुलिस थाने के वरिष्ठ निरीक्षक जगन्नाथ कालस्कर ने बताया कि 25 फरवरी को हुई हत्या के सिलसिले में पुलिस ने एक लड़के को भी हिरासत में लिया है, जिसने सुपारी लेकर हत्या करने वाले व्यक्ति का साथ दिया था।

यह भी पढ़ें – BYD ELECTRIC CAR : इलेक्ट्रिक कारों के होश उड़ाने आ रही BYD की यह कार, 5 मार्च होगी भारत में लॉन्च, जाने कीमत से फीचर तक

उन्होंने बताया कि महिला का पति रमेश झा पिछले रविवार रात करीब साढ़े नौ बजे अपने कार्यस्थल की ओर जा रहा था तभी आरोपियों ने उसे अंबरनाथ-बदलापुर रोड पर एक भोजनालय के पास रोक लिया और उसपर कई बार चाकू से हमला किया जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। अधिकारी ने कहा कि खुफिया जानकारी के आधार पर आखिरकार पुलिस ने आरोपियों का पता लगा ही लिया। उन्होंने कहा कि जांच के दौरान यह पता चला कि मृतक की पत्नी 10 साल दिल्ली में रही थी और आरोपी के साथ उसके संबंध थे। शादी होने पर अंबरनाथ आने के बाद भी उसका संबंध कायम रहा।

अधिकारी ने बताया कि जब महिला के पति को इस बारे में पता चला तो उसने इसका विरोध किया, इसके बाद महिला ने उसे खत्म करने की साजिश रची और इस काम के लिए सुपारी लेकर हत्या करने वाले एक अपराधी से संपर्क किया । वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों अपराधी दिल्ली भाग गए। इस सूचना के आधार पर, अंबरनाथ पुलिस की एक टीम राष्ट्रीय राजधानी गई और वहां दोनों को पकड़ लिया। जबकि महिला और उसके मित्र को अंबरनाथ से पकड़ा गया। पुलिस अधिकारी ने कहा कि तीनों को गिरफ्तार करने के बाद उन्हें स्थानीय अदालत में पेश किया गया। जहां से उन्हें पांच मार्च तक के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया गया।

IMG 20240420 WA0009
रायपुर ब्रेकिंग : मंत्रालय एवं अन्य विभागों में शासकीय नौकरी लगाने का झांसा देकर ठगे 12 लाख रुपए, 2 गिरफ्तार