Mirzapur Season 3 : कालीन भैया और गुड्डू के बीच होगी जंग, फिर मचेगा भौकाल, इस दिन होगी रिलीज

527
mirzapur season 3
mirzapur season 3
Mirzapur Season 3 : कालीन भैया और गुड्डू के बीच होगी जंग, फिर मचेगा भौकाल, इस दिन होगी रिलीज

Mirzapur Season 3 : लोकप्रिय वेब सीरीज “मिर्जापुर” के तीसरे सीजन का इंतजार खत्म होने वाला है। फैंस की उत्सुकता को देखते हुए, मेकर्स ने सीरीज का पहला लुक पोस्टर रिलीज किया है, जिसने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

यह भी पढ़ें –CG News : स्कूल के बच्चों ने गुरुजी पर की चप्पलों की बौछार, दुम दबाकर भागे नशेड़ी शिक्षक, जाने क्या है माजरा

पोस्टर में कालीन भैया (पंकज त्रिपाठी) और गुड्डू भैया (अली फजल) एक-दूसरे के सामने खड़े हैं। दोनों के चेहरे पर गुस्सा और तनाव साफ दिखाई दे रहा है। पोस्टर के साथ लिखा है, “जंग अभी खत्म नहीं हुई है।”

सीरीज के अभिनेता रितेश देशमुख ने एक इंटरव्यू में बताया कि “मिर्जापुर 3” जून-जुलाई के आसपास रिलीज हो सकती है। हालांकि, अभी तक मेकर्स ने आधिकारिक तौर पर रिलीज डेट का ऐलान नहीं किया है।

“मिर्जापुर” का पहला सीजन साल 2018 में आया था और फिर उसके दो साल के बाद साल 2020 में दूसरा पार्ट रिलीज हुआ था। दोनों ही सीजन दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय हुए थे।

तीसरे सीजन में कालीन भैया और गुड्डू भैया के बीच की जंग एक बार फिर देखने को मिलेगी। इसके अलावा, सीरीज में कई नए किरदार भी शामिल होंगे।

“मिर्जापुर 3” का पोस्टर रिलीज होने के बाद से फैंस काफी उत्साहित हैं। वे सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

CG NEWS : अनिल पांडेय कृत "भूख मया के" छत्तीसगढ़ी फ़िल्म का पोस्टर एवं गाना लॉन्च हुआ ...