ज़मीन कब्ज़ा मामले में अब एक और शिकायत कांग्रेस नेता आसिफ़ मेमन के भाई के खिलाफ

226
कब्ज़ा मामले में अब एक और शिकायत कांग्रेस नेता आसिफ़ मेमन के भाई के खिलाफ
कब्ज़ा मामले में अब एक और शिकायत कांग्रेस नेता आसिफ़ मेमन के भाई के खिलाफ
ज़मीन कब्ज़ा मामले में अब एक और शिकायत कांग्रेस नेता आसिफ़ मेमन के भाई के खिलाफ

 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

रायपुर। राजधानी रायपुर के रवि नगर निवासी हरदयाल सिंह ने आज थाना प्रभारी सिविल लाइन्स को एक लिखित शिकायत कर कांग्रेस नेता आसिफ मेमन के भाई तबरेज़ मेमन और उनकी पत्नी अफज़िया मेमन और जेठ शाहीद मेमन निवासी रवि नगर राजा तालाब एवं अन्य पर एफआईआर दर्ज करने की मांग की है ।

हरदयाल सिंह ने बताया कि उनकी राजा तालाब स्थित जमीन पर मेमन परिवार के तबरेज़ उनकी पत्नी अफज़िया और शाहिद मेमन निवासी रवि नगर राजा तालाब कुछ अन्य युवको के साथ मेरे जगह पर आकर मेरे द्वारा लगाए गए ताले को तोड़कर जबरिया मेरी जमीन पर कब्ज़ा करना चाहते है । मुझे और मेरे परिवार को हानि पहुंचाने की धमकी देते है । जिसकी शिकायत मैंने पुलिस से की है और मेमन परिवार के इन सदस्यों पर एफआईआर करने की मांग की है।

Screenshot 2024 0224 190933

ज्ञात हो कि कांग्रेस नेता आसिफ मेमन को भी न्यायालय ने एक जमीन में मामले में फरार घोषित किया हुआ है और पुलिस उसकी तलाश कर रही है ।
कांग्रेस नेता आसिफ मेमन अपने राजनीतिक रसूख के कारण पुलिस की पकड़ से बाहर है और कांग्रेस नेता आसिफ मेमन के भाई शाहिद मेमन पर पूर्व में एक जमीन संबंधित मामले में 420 के तहत पुलिस में मामला दर्ज है ।अब यह उनके भाइयों के ख़िलाफ़ एक और ज़मीन कब्ज़ा की शिकायत पर पुलिस का रवैया देखने वाला होगा ।

देखें एफआईआर की कॉपी Doc_6002 पीडीएफ

ऐसा कुछ कर दिखाएं जो समाज के लिए एक आदर्श बन जाए: ताम्रध्वज साहू