रायपुर में भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया के मैच के लिए ऑफलाइन टिकट बिक्री शुरू

562
raipur cricket stadium
raipur cricket stadium

रायपुर। राजधानी रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में 1 दिसंबर को खेले जाने वाले भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टी20 सीरीज के चौथे मैच की टिकट की ऑनलाइन बुकिंग जारी है। आज मंगलवार 28 नवंबर से ऑफलाइन टिकट की बिक्री शुरू हो गई है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

जिसमें स्टूडेंट्स को 1000 में टिकट मिलेगी। भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया के मैच के लिए फैंस में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है, स्टूडेंट्स सुबह 6.30 बजे से लाइन लगाकर टिकट खरीदी के लिए तैयार खड़े है। वहीं कुछ छात्रों में टिकट बिक्री की प्रक्रिया को लेकर नाराजगी भी देखने को मिली है। उनका कहना है कि यह टिकट डिजिटल माध्यम से उपलब्ध कराई जानी चाहिए।

भारत और ऑस्ट्रेलिया मैच के लिए छात्रों को 1000 रुपए में टिकट उपलब्ध कराई जाएगी। इसके लिए पात्र छात्रों को वैघ पहचान पत्र दिखाना होगा। साथ ही पहचान पत्र की एक फोटो कॉपी काउंटर में जमा करनी होगी। जिसके बाद ही उन्हें टिकट मिलेगी। टिकट बिक्री आज सुबह 11 बजे से सरदार बलबीर सिंह जुनेजा इंडोर स्टेडियम, बुढ़ापारा, रायपुर में ऑफलाइन उपलब्ध होगी।

मौलाना अब्दुल ररुफ वार्ड  46 के ब्रिस्टल चौक, एवरग्रीन चौक, होटल नूरजहाँ चौक में शीघ्र होगा सड़क डामरीकरण, महापौर एजाज ढेबर ने किया भूमिपूजन