Raipur Loksabha Election News : मैने सदैव स्वयं के लिए नही कमल के फूल के लिए मांगा है मतदान :- बृजमोहन अग्रवाल

85
Raipur Loksabha Election News मैने सदैव स्वयं के लिए नही कमल के फूल के लिए मांगा है मतदान बृजमोहन अग्रवाल 
Raipur Loksabha Election News मैने सदैव स्वयं के लिए नही कमल के फूल के लिए मांगा है मतदान बृजमोहन अग्रवाल 
Raipur Loksabha Election News : मैने सदैव स्वयं के लिए नही कमल के फूल के लिए मांगा है मतदान :- बृजमोहन अग्रवाल

Raipur Loksabha Election News :रायपुर। भारतीय जनता पार्टी रायपुर लोकसभा केंद्रीय कार्यालय में रायपुर नगर निगम के भाजपा पार्षदों और छाया पार्षदों की बैठक संपन्न हुई। इस बैठक को संबोधित करते हुए भाजपा के रायपुर लोकसभा प्रत्याशी वरिष्ठ भाजपा नेता एवं मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि लोकसभा के चुनावी समर में उतरने से पहले हमें हर मोर्चे पर मजबूती के साथ तैयार रहना हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

यह भी पढ़ें – Raipur News : रायपुर लोकसभा प्रत्याशी विकास उपाध्याय खुद ट्रेक्टर चलाकर कार्यकर्ताओं की बैठक लेने पहुँचे अभनपुर

उन्होंने कहा सर्वप्रथम मतदाता सूची के सुधार की प्रक्रिया में सभी पार्षदों और छाया पार्षदों को लगना है। किसी प्रकार की भी त्रुटि को सुधार कर चुनाव के दिन मतदाताओं को पोलिंग बूथ तक पहुंचने के लिए प्रेरित करना है। किसी भी प्रकार की फर्जी वोटिंग से बचने के लिए रणनीतिक रूप से तैयार रहना आवश्यक है, जिससे हम स्वस्थ चुनाव में अपनी सहभागिता निभा सकें। आप सभी के कंधों पर इस महत्वपूर्ण कार्य का दायित्व है ।
उन्होंने आगे कहा की चुनाव को लेकर जनता के बीच उत्साह का वातावरण हैं। भाजपा की डबल इंजन की सरकार जनहित के अनगिनत कार्य कर रही है और केंद्र एवं राज्य सरकार की योजनाओं से भारत का प्रत्येक नागरिक लाभान्वित हो रहा हैं। शायद ही ऐसा कोई परिवार हो जो भाजपा सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं से लाभान्वित ना हुआ हो। माताएं, बहनें और किसान सहित अन्य वर्ग सीधे लाभान्वित हो रहे हैं।

आदिवासी कांग्रेस ने किया नये पीसीसी अध्यक्ष दीपक बैज का जोरदार स्वागत

बृजमोहन ने कहा कि कमल फूल छाप लोगों की जुबान में होना चाहिए। लोकसभा की 400 सीटों के लक्ष्य पर हमारे शीर्ष नेतृत्व का ध्यान केंद्रित हैं। ऐसे में हमे भी अपनी लोकसभा प्रचंड मतों से जीतकर कीर्तिमान रचना है।
सभी को एकजुटता के साथ कमल के निशान को ऐतिहासिक जीत दिलाना है।
मैं आप सभी कार्यकर्ताओं के बीच यह बात पुरे विश्वास के साथ कह सकता हूं की अपने राजनीतिक जीवन में मेरे लिए पार्टी ही सर्वोपरि रही है। बृजमोहन ने बृजमोहन के लिए नही कमल निशान के लिए ही जनता से मत मांगा है, मेरे लिए और हर भाजपा कार्यकर्ता के लिए पार्टी प्रमुख है।
उन्होंने उपस्थित जनों से कहा कि आप सभी छोटे व्यापारी जैसे ठेले, खुमचे, किराना दुकान से सीधा संपर्क कर भाजपा के पक्ष में अपना मत रखें और मतदान करवाने हेतु सहयोग का आग्रह करें। साथ ही मंदिरों, धार्मिक लोगों और सामाजिक प्रमुखों से सहित हमारे दिनचर्या से जुड़े लोगों के समक्ष भी बात रखे। हम सभी को अथक परिश्रम करने की आवश्यकता है।

बृजमोहन अग्रवाल ने सभी पार्षदों की उपस्थिति में अबकी बार 400 पार लिखित टी शर्ट लोकार्पित किया। जिसे रायपुर लोकसभा के कार्यकर्ताओं को वितरित किया जायेगा।
उन्होंने कहा कि आप सभी को वार्ड स्तर पर कार्ययोजना बनाकर कार्य करना है जिससे हर कार्य सूक्ष्मता से अंतिम इकाई तक आसानी से पहुंचे और एक बेहतर सामंजस्य स्थापित किया जा सके। लोकसभा केंद्रीय कार्यालय में आहूत इस बैठक में आज रायपुर लोकसभा से सांसद सुनील सोनी, ग्रामीण विधायक मोतीलाल साहू ने भी संबोधित किया सांसद सुनील सोनी ने कहा की रायपुर लोकसभा की जीत इतनी ऐतिहासिक हो की कभी ना टूटने वाला कीर्तिमान स्थापित किया जा सके और इसके लिए हमको अपने आपको पूरी तरह झोंकना पड़ेगा दिन रात हमे इस तरह को मेहनत करनी है जैसे स्वयं ही प्रत्याशी हैं ।
विधायक मोतीलाल साहू ने कहा की कांग्रेस चुनावी मैदान में कहीं नहीं है परंतु फिर भी हमे अपनी तरफ से पूरी मेहनत करनी है और इस चुनाव को भी पूरी गंभीरता के साथ लड़ना है रायपुर ग्रामीण से हमे अपने ही रिकॉर्ड से आगे जाना है और एक नया मील का पत्थर स्थापित करना है ।

प्री इंजीनियरिंग एवं प्री मेडिकल प्रवेश परीक्षाओं हेतु निःशुल्क कोचिंग के लिए आवेदन आमंत्रित

रायपुर लोकसभा केंद्रीय चुनाव कार्यालय में आहूत बैठक में रायपुर की चारों विधानसभाओं से सैकड़ों पदाधिकारी और पार्षदों का दल उपस्थित रहा आज की बैठक में प्रमुख रूप से भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष श्रीमती लक्ष्मी वर्मा, प्रदेश मंत्री किशोर महानंद, केदार गुप्ता, पाणिग्रही, नलिनेश ठोकने, पूर्व विधायक नंदकुमार साहू, अशोक पाण्डेय, प्रफुल्ल विश्वकर्मा, चन्नी वर्मा, जिला महामंत्री भाजपा रमेश ठाकुर, सत्यम दुवा, उपाध्यक्ष ललित जयसिंग, अकबर अली, हरीश ठाकुर, मनीषा चंद्राकर नगर निगम नेता प्रतिपक्ष मीनल चौबे, मनोज वर्मा, विनोद अग्रवाल, मृत्युंजय दुबे, राहुल राव सहित रायपुर नगर निगम और बिरगांव निगम के सभी पार्षद और अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे।