Raipur News : पति ने की पत्नी की हत्या, फिर खुद को लगा ली फांसी

545
Raipur News पति ने की पत्नी की हत्या, फिर खुद को लगा ली फांसी
Raipur News पति ने की पत्नी की हत्या, फिर खुद को लगा ली फांसी
Raipur News : पति ने की पत्नी की हत्या, फिर खुद को लगा ली फांसी

Raipur News : रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के कबीर नगर इलाके में एक पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी, और फिर खुद फांसी लगाकर अपनी जान दे दी, घटना के बाद से इलाके में सनसनी फ़ैल गई है। मामला कबीर नगर थाना क्षेत्र का है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

यह भी पढ़ें – CG NEWS : वित्तमंत्री ओपी चौधरी के निर्देश पर टैक्स चोरी करने वालों पर लगातार जारी है कार्रवाई, अवैध गुटखा फैक्ट्री में जीएसटी विभाग की दबिश

मिली जानकारी के अनुसार कबीर नगर इलाके के सोनडोंगरी में देर रात फल व्यवसायी भारतलाल साहू ने किसी हथियार से वार कर अपनी पत्नी मालती साहू की हत्या कर दी, और फिर खुद फांसी के फंदे पर झूलकर अपनी जान दे दी। घटना की जानकारी सुबह तब हुई जब आस पड़ोस के लोगों ने बाहर से आवाज लगाई लेकिन अंदर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आने पर उन्होंने दरवाजा तोड़ा और भीतर घुसे, जहां अंदर का मंजर देखकर सभी केपैरों तले जमीन खिसंक गई।

महिला की लाश जमीन पर पड़ी हुई थी और पुरुष का शव फंदे से लटकते हुए मिला। लोगों ने घटना की सुचना पुलिस को दी, मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टेम के लिए अस्पताल पंहुचा दिया है, वहीँ मिली जानकारी के अनुसार मृतक पति अपनी पत्नी के चरित्र पर शक करता था, जिस वजह से आए दिन दोनों के बीच विवाद भी होता था। मृतक पति पत्नी के 3 बच्चे है। पुलिस पारिवारिक विवाद का कारण मानते हुए मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है।

IMG 20240420 WA0009
अब होटलों के मेन्यू में शामिल होंगे मिलेट्स के बने व्यंजन