प्रेमी ने गला घोटकर की प्रेमिका की हत्या, चरित्र को लेकर करता था शंका, आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

185

कोंडागांव | छत्तीसगढ़ के कोंडागांव जिले के फरसगांव विस में हुई युवती की हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। युवती की हत्या उसके ही प्रेमी ने गला घोटकर कर दी थी। आरोपी युवती के चरित्र को लेकर शंका करता था और जंगल में ले जाकर उसकी हत्या कर दी।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

मिली जानकारी के अनुसार, बीते दिनों केशकाल थाने में माहरू राम शोरी रिपोर्ट दर्ज कराया कि, दोपहर करीबन 2 बजे मेरी छोटी बहन गाय बैल चराने गयी थी और देर रात तक घर में नहीं आयी है। हमने आस-पास तलाश की लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला। अगली सुबह तकरीबन 4 बजे ग्राम गारावण्डी के अजय नेताम ने फोन कर मुझे बताया कि, मैंने आपकी छोटी बहन का गला दबाकर उसकी हत्या कर दी है। मैंने लाश को गारावंडी गांव के मक्का टिकरा के आम झाड़ नीचे फेंक दिया है… तुम आकर लाश ले जाना। 

बस स्टेंड से किया गिरफ्तार 

जिसके बाद केशकाल पुलिस ने 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया और आरोपी की पतासाजी में जुट गई। मुखबिर की मदद से पुलिस को सूचना मिली कि,  आरोपी अजय नेताम फरार होने की मंशा से फारेस्ट नाका के पास बस का इंतजार कर रहा है। जिस पर पुलिस टीम द्वारा तत्काल फारेस्ट नाका पहुंचकर आरोपी को घेराबंदी कर पकड़ लिया गया। हिरासत में लेने के पश्चात उससे पुछताछ करने पर आरोपी ने बताया कि, मृतिका से उसका लगभग 2 वर्षों से प्रेम संबंध था। मृतिका का वर्तमान में अन्य लड़के के साथ प्रेम संबंध चल रहा था. जिसके बाद मैं उसे कुम्हारपारा गारायण्डी के जंगल में ले गया और गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। 

राजधानी में हुई सामूहिक आत्महत्या कांग्रेस ने गठित की 6 सदस्य जाँच टीम, मामले को कर्ज से जोड़ते हुए बीजेपी सरकार पर उठाए सवाल