आज का राशिफल: देखे कैसा रहेगा आज का दिन, मेष से लेकर मीन तक

129

कैसा रहेगा आज का दिन आपके लिए? क्या कहते हैं आज के सितारे? दैनिक राशिफल के माध्यम से जानिए आज का राशिफल किन राशियों को फायदा मिलेगा और किन राशियों को नुकसान से गुजरना पड़ सकता है? इसकी जानकारी आप अपनी राशि अनुसार जानिए।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

मेष

आज का दिन आपके करियर के लिए कुछ तरक्की लेकर आएगा। आज आप यदि नौकरी में कार्यरत है, तो आपको पदोन्नति मिल सकती है व नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को आज उत्तम अवसर प्राप्त हो सकता है। बिजनेस कर रहे लोगों का आज किसी साथी से कोई वाद विवाद हो सकता है। सायंकाल के समय आप अपने जीवनसाथी को ससुराल पक्ष के सदस्यों से मिलवाने लेकर जा सकते हैं।

वृष

आज का दिन सामाजिक कार्यक्रमों से जुड़े लोगों के लिए मान सम्मान भरा रहेगा। आज यदि परिवार में लंबे समय से कोई कलह पसारे हुए थे, तो आज वह समाप्त होगी और पारिवारिक एकता बनी रहेगी। आज आपको मान व प्रतिष्ठा का भी पूरा लाभ मिलता दिख रहा है।

मिथुन

आज के दिन आपको अपने स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता होगी। आज आपको व्यवसाय में कम धन लाभ मिलने के कारण कुछ मानसिक तनाव रहेगा, जिसके कारण आपका व्यवहार भी रुखा रहेगा, जिसे देखकर परिवार के सदस्य भी थोड़ा परेशान रहेंगे। आज आप अपने पिताजी से अपनी संतान की कुछ भविष्य से जुड़ी योजनाओं पर विचार विमर्श करेंगे।

ये भी पढ़ें – नगर निगम के बिना अनुमति के अवैध रूप से प्लाटिंग करने वाला आरोपी गिरफ्तार

कर्क

आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक रहेगा। आज वैवाहिक जीवन जी रहे लोगों के लिए दिन आनंदमय रहेगा। आज आप अपने जीवनसाथी के साथ कुछ पल अकेले में व्यतीत करेंगे, जिससे आप दोनों के बीच यदि कोई वाद विवाद चल रहा था, तो वह भी समाप्त होगा और एक दूसरे के प्रति प्रेम गहरा होगा। विद्यार्थियों को आज नगद धन की कमी का सामना करना पड़ सकता है। छोटे व्यापारियों को आज मन मुताबिक लाभ मिलने के कारण आप प्रसन्न रहेंगे।

मेष और वृश्चिक समेत इन राशियों के लिए दिन रहेगा शुभ, पढ़े अपनी आज का राशिफल

सिंह

आज आपके प्रतिद्वंदी भी आपको यदि कोई सलाह मशवरा दे, तो आपको उससे बचने की कोशिश करनी होगी, क्योंकि उसमें आपको कोई गलत सलाह दे सकते हैं। राजनीति से जुड़ें जातकों को आज कुछ ऐसे अवसर प्राप्त होंगे, जो उनकी मान प्रतिष्ठा में चार चांद लगाएंगे, जिसकी आप लंबे समय से प्रतीक्षा कर रहे थे। आज आप अपने व्यवसाय में भी मन मुताबिक लाभ के मिलने के कारण प्रसन्न रहेंगे।

कन्या

आज का दिन आपके लिए और दिनों से बेहतर रहने वाला है। आज आप जिस भी काम को करेंगे, जो आपको अत्यधिक प्रिय हो। आज आप अपने किसी लंबे समय से रुके हुए कार्य के पूरा होने से प्रसन्न रहेंगे। प्रेम जीवन जी रहे लोगों ने यदि अभी तक अपने प्रेम का इजहार अपने साथी से नहीं किया है, तो वह आज कर सकते हैं, उसके लिए भी दिन उत्तम रहेगा। साझेदारी में यदि आपने किसी व्यापार को किया हुआ है, तो उसमें आज आपको भरपूर लाभ मिल सकता है।

ये भी पढ़ें – अंग्रेजी शराब दुकान प्रीमियम शाॅप में हुए नगदी लाखों रूपए की चोरी का खुलासा, शराब दुकान का पूर्व सुरक्षा गार्ड ही निकला आरोपी

तुला

आज का दिन आपके लिए उत्तम रूप से फलदायक रहेगा। आज आपको कहीं से रुका हुआ धन प्राप्त होने से आपकी आर्थिक स्थिति को मजबूती मिलेगी। आपको किसी दूसरे के कामों में दखलअंदाजी उतनी ही करनी होगी, जितनी सही हो, संतान की तरक्की देखकर आपके मन में प्रसन्नता रहेगी।

वृश्चिक

आज का दिन आपके प्रभाव व प्रताप में वृद्धि का दिन रहेगा। आज आपको उच्चाधिकारियों व माता-पिता की कृपा से कोई ऐसी प्रिय वस्तु प्राप्त हो सकती है, जिसकी इच्छा आप लंबे समय से कर रहे थे, जिससे आपके पराक्रम में भी वृद्धि होगी। आज विद्यार्थियों को अधिक मेहनत करनी होगी, तभी वह परीक्षा में सफलता हासिल कर सकेंगे। यदि आज आप अपने किसी मित्र को धन उधार देंगे, तो वह आपसे धोखा कर सकता है।

29 सितंबर को सूर्य की तरह चमकेगा इन राशियों का भाग्य

धनु

आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है। आज आप अपने किसी मित्र की तबीयत को लेकर थोड़ा परेशान रहेंगे, जिसके लिए आपको कुछ रुपयों का इंतजाम भी करना पड़ सकता है। आज आपको किसी धार्मिक आयोजन में सम्मिलित होने का अवसर प्राप्त होगा, जिससे आपके मान सम्मान में वृद्धि होगी। सायंकाल का समय आप अपने परिवार के छोटे बच्चों के साथ खेलकूद में व्यतीत करेंगे।

मकर

आज का दिन आपके लिए सकारात्मक परिणाम लेकर आएगा, जिसके कारण आपके सभी कार्य बनते चले जाएंगे और आपके मन में खुशी बनी रहेगी। यदि भाइयों से आपका कोई वाद विवाद चल रहा है, तो वह भी अच्छी से निपट सकता है, जिसके कारण आप प्रसन्न रहेंगे। विवाह योग्य के जातकों के लिए आज कुछ ऐसे प्रस्ताव आएंगे, जिनको परिवार के सदस्य द्वारा तुरंत मंजूरी दे सकती है। आज आपको धन का निवेश करने से पहले सोच विचार अवश्य करना होगा।

कुंभ

आज का दिन आपके लिए कुछ खर्चा भरा रहेगा। आप अपने माता पिता से आशीर्वाद लेकर किसी भी कार्य को करेंगे, तो उसमें आपको सफलता अवश्य प्राप्त होगी। प्रेम जीवन जी रहे लोगों ने यदि अभी तक अपने साथी को अपने परिवार के सदस्यों से नहीं मिलवाया है, तो उसके लिए आज का दिन बेहतर रहेगा। परिवार के किसी सदस्य से आज आपको धोखा मिल सकता है, जिसके कारण आप परेशान रहेंगे। सायंकाल का समय आज आप अपने किसी परिजन के घर जाने का प्लान बना सकते हैं।

मीन

आज का दिन आपके लिए कुछ खास रहने वाला है। आज आप अपने व्यापार में होने वाली हानि को लाभ में बदल पाने में कामयाब रहेंगे,जिसके कारण आपके लिए दिन बेहतर रहेगा। नौकरी कर रहे जातकों को आज किसी महिला मित्र के सहयोग से पदोन्नति प्राप्त हो सकती है। सायंकाल का समय आप अपने परिवार के सदस्यों के साथ किसी मांगलिक समारोह में सम्मिलित हो सकते हैं। यदि आज आप किसी वाहन की खरीदारी करने का मन बना रहे हैं, तो कुछ समय के लिए रुक जाए।

मेष राशिफल 29 जनवरी : उथल-पुथल के हैं संकेत, पढ़ें राशिफल

ये भी पढ़ें – ब्रेकिंग – दो वर्ष से दुष्कर्म के फरार आरोपी वैभव जायसवाल को गाजीपुर (उ.प्र.) से किया गया गिरफ्तार

IMG 20240420 WA0009