आज का राशिफल : देखे कैसा रहेगा आज का दिन, अपनी राशि के अनुसार

155
Screenshot 2022 0906 012733 1
Screenshot 2022 0906 012733 1

कैसा रहेगा आज का दिन आपके लिए ? क्या कहते हैं आज के सितारे ? दैनिक राशिफल के माध्यम से जानिए आज का राशिफल किन राशियों को फायदा मिलेगा और किन राशियों को नुकसान से गुजरना पड़ सकता है ? इसकी जानकारी आप अपनी राशि अनुसार जानिए ।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

मेष राशि

आज का दिन आपके लिए कुछ खास होने वाला है। किसी बात को लेकर आपका वाद-विवाद हो सकता है। आपको जल्दबाजी और भावुकता में कोई निर्णय नहीं लेना है और कार्यक्षेत्र में किसी भी विपरीत परिस्थिति में आपको धैर्य रखना होगा, अन्यथा आप परेशानी में पड़ सकते हैं। परिवार का कोई सदस्य आपसे मिलने आ सकता है। संतान के करियर को लेकर यदि आप चिंतित थे तो आज उसका अंत होगा। आपका कोई लेन-देन संबंधी मामला सुलझ सकता है। कार्यक्षेत्र में आपके सुझावों का स्वागत होगा, जिसे देखकर आपको खुशी होगी।

वृषभ राशि

आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है। आप अपने करियर को लेकर चिंतित रहेंगे, स्वास्थ्य बिगड़ने से आपका स्वभाव चिड़चिड़ा रहेगा। परिवार के लोग आपसे किसी बात को लेकर नाराज हो सकते हैं। आपको अपने किसी मित्र की बातों में आकर कोई निवेश करने से बचना होगा। आपकी कुछ लंबी अवधि की योजनाएँ व्यवसाय को बढ़ावा देंगी। विदेश से आयात-निर्यात का कारोबार करने वाले लोगों को कोई बड़ी डील फाइनल करने का मौका मिलेगा। नौकरी के साथ-साथ आप किसी पार्ट टाइम काम में भी हाथ आजमा सकते हैं।

मिथुन राशि

आज का दिन आपके प्रभाव और धन में वृद्धि लाएगा। आपका कोई पुराना फैसला आपके लिए खुशखबरी लेकर आ सकता है। आपके परिवार का कोई सदस्य आज किसी बात को लेकर झूठ बोल सकता है। आपको अपने परिवार के सदस्यों की ज़रूरतों का पूरा ख़्याल रखना होगा, नहीं तो वे आपसे नाराज़ हो सकते हैं। छात्रों की उच्च शिक्षा का मार्ग प्रशस्त होगा, लेकिन शिक्षा में आ रही समस्याओं के लिए उन्हें अपने शिक्षकों से बात करनी होगी। भाग्य के दृष्टिकोण से आप कोई नया काम शुरू कर सकते हैं।

RASHIFAL : 8 जनवरी का राशिफल : आज सूर्य की तरह चमकेगा इन राशि वालो का भाग्य, पढ़े बाकी राशियों का हाल

कर्क राशि

आज का दिन आपके लिए अचानक से किसी यात्रा पर जाने का दिन रहेगा। आपको किसी भी सरकारी काम में इसके नियम तोड़ने की जरूरत नहीं है, नहीं तो आपको कुछ सजा मिल सकती है। अगर आप किसी काम में जोखिम लेने की सोच रहे हैं तो इससे आपको नुकसान हो सकता है इसलिए जोखिम लेने से बचें। कार्यक्षेत्र में कोई आपको सलाह दे सकता है, जिसकी सलाह पर आपको अनुसरण करने से बचना होगा, नहीं तो इससे आपको नुकसान होगा। आज किसी सदस्य के विवाह प्रस्ताव पर मुहर लगने से परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। आज आपको कोई महत्वपूर्ण काम कल के लिए टालने की जरूरत नहीं है।

सिंह राशि

आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है। व्यापार में आप सोची-समझी योजनाओं पर काम कर सकते हैं और नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को कुछ समय और चिंता करनी पड़ेगी, तभी उन्हें इन सब से राहत मिली। आप अपनी जिम्मेदारियों को लेकर थोड़े चिंतित रहेंगे। आज आप नई जमीन, भवन, दुकान आदि खरीद सकते हैं। साझेदारी में काम करना आपके लिए बेहतर रहेगा, लेकिन जो लोग प्रेम विवाह की तैयारी कर रहे हैं, उन्हें अभी कुछ समय और इंतजार करना होगा।

कन्या राशि

आज का दिन आपके लिए कड़ी मेहनत करने का दिन होगा। आपको कोई भी काम लापरवाही से करने से बचना चाहिए। आप अपनी मेहनत से कार्यक्षेत्र में अच्छा प्रदर्शन करेंगे, जिससे आपको निश्चित तौर पर फायदा होगा। आप अपने बच्चे की जरूरतों का पूरा ध्यान रखेंगे। नौकरीपेशा जातकों के लिए आज का दिन बेहतर रहने वाला है, क्योंकि वे अपने अधिकारियों के अनुसार काम करके आसानी से अपना विश्वास जीतने में सफल रहेंगे। सरकारी नौकरी में लगे लोगों को आज तरक्की मिल रही है।

आज का राशिफल : देखे कैसा रहेगा आज का दिन, अपनी राशि के अनुसार

तुला राशि

आज का दिन आपके लिए मध्यम फलदायी रहने वाला है। दोस्तों के साथ मौज-मस्ती में समय व्यतीत होगा, लेकिन आपको माता के स्वास्थ्य का ध्यान रखना होगा अन्यथा उन्हें पैर, शरीर आदि में दर्द जैसी समस्या हो सकती है। पैतृक संपत्ति से जुड़े विवाद आपको परेशान कर सकते हैं। परिवार के बड़े सदस्य अगर किसी वजह से आपसे कुछ कहते हैं तो कभी-कभी बड़ों की बात मान लेना अच्छा होता है। आप अपनी दिनचर्या में बदलाव करके अपने कुछ काम फिर से शुरू कर सकते हैं।

वृश्चिक राशि

व्यापार करने वाले जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है। आपको अपने व्यवसाय में लाभ मिलने से खुशी होगी, लेकिन आप किसी काम को करने में पूर्ण उत्साह दिखाएंगे, बाद में आपको परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। नई संपत्ति प्राप्त करने की आपकी इच्छा आज पूरी होगी। आपको जोश के साथ कुछ भी नहीं करना है। जीवनसाथी के सहयोग से आप प्रसन्न रहेंगे। आपको अपनी आय को ध्यान में रखते हुए किसी की मदद करनी होगी। परिवार में अपनों के साथ आपका मान-सम्मान बढ़ेगा। छात्रों को परीक्षा की तैयारी में लगाना होगा तभी उन्हें सफलता मिल सकेगी।

धनु राशि

आज का दिन आपके साहस और पराक्रम में वृद्धि लेकर आएगा। आपको बिना किसी झिझक के आगे बढ़ना होगा, क्योंकि आपके विरोधी भी आपका कुछ नहीं बिगाड़ पाएंगे। आप अपने महत्वपूर्ण काम को पूरा करने में रुचि दिखाएंगे। आज आपको अपनी पिछली कुछ गलतियों से सबक लेना होगा। विदेश में रहने वाले परिवार के किसी सदस्य से आपको फोन पर कोई अच्छी जानकारी सुनने को मिल सकती है। आज आप धार्मिक कार्यों की ओर अग्रसर होंगे और ईश्वर में आपकी आस्था बढ़ेगी।

आज का राशिफल :  सितारों के परिवर्तन से कर्क, सिंह समेत कई राशियों की होगी छप्पर फाड़ कमाई, 

मकर राशि

आज का दिन आपके लिए खुशी का रहने वाला है। बैंकिंग क्षेत्र से जुड़े लोग बचत पर विशेष ध्यान देंगे। आप अपने रीति-रिवाजों और रीति-रिवाजों का पालन करेंगे और आप अच्छे काम करने में सक्षम होंगे। आप अपने परिवार के सदस्यों का विश्वास जीत सकते हैं। आपको अपनी जिम्मेदारियों को बखूबी निभाना होगा, नहीं तो वह आपसे नाराज हो सकता है। आपको अपने स्वास्थ्य के प्रति लापरवाह होने से बचना होगा। यदि आप किसी समस्या का सामना कर रहे हैं, तो उसमें कुछ चिकित्सकीय परामर्श अवश्य लें, अन्यथा कोई रोग विकसित हो सकता है।

कुंभ राशि

पैसों से जुड़े मामलों में आज का दिन आपको मजबूती प्रदान करेगा। आपका कुछ रुका हुआ धन आपको मिल सकता है, जो आपकी खुशी का कारण बनेगा। आज आपको अपने आस-पास का माहौल खुशनुमा रखना होगा और किसी से वाद-विवाद की स्थिति में न आएं। करियर को लेकर आज का दिन अच्छा रहने वाला है, क्योंकि आपकी कोई मनोकामना पूरी होगी। कला और कौशल से जुड़े लोगों को आज सफलता मिल रही है। आपको अपनी कुछ रुकी हुई योजनाओं पर ध्यान देना होगा, तभी आप उनसे कुछ पैसे कमा पाएंगे।

मीन राशि

आज आपको घर और बाहर दोनों जगह काम में सामंजस्य बनाए रखना होगा। आपके कुछ बढ़ते खर्चों के कारण आपको परेशानी होगी। आप दान के कार्यों में भी सक्रिय रूप से भाग लेंगे। आज आपको लेन-देन के मामले में कोई भी निर्णय बहुत सोच समझकर लेना होगा और कानून से जुड़े मामलों में आपको सावधानी बरतनी चाहिए, उन्हें पूरा करने की पूरी कोशिश करें। काम के सिलसिले में आप छोटी दूरी की यात्रा पर जा सकते हैं।

IMG 20240420 WA0009