आज का राशिफल: देखे कैसा रहेगा आज का दिन, किन राशि वालो को होगा लाभ, मेष से लेकर मीन तक

79

कैसा रहेगा आज का दिन आपके लिए? क्या कहते हैं आज के सितारे? दैनिक राशिफल के माध्यम से जानिए आज का राशिफल किन राशियों को फायदा मिलेगा और किन राशियों को नुकसान से गुजरना पड़ सकता है? इसकी जानकारी आप अपनी राशि अनुसार जानिए।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

मेष राशि
वाद-विवाद में समय न गवाएं- इससे तनाव बढ़ेगा. विरोधी पक्ष पराजित होंगे. योजनाएं सफल होंगी. अपने दायरे से बाहर निकलकर ऐसे लोगों से मेलजोल बढ़ाने की कोशिश करें जो किसी ऊंचे पद पर कार्यरत हों. आज का दिन उपलब्धियों भरा रहेगा. छात्रों को सफलता की प्राप्ति होगी. ऑफिस में आपके काम को लेकर बॉस आपकी प्रशंसा कर सकते हैं. लवमेट के साथ आपके संबंध अच्छे रहेंगे.

वृषभ राशि
आपके व्यक्तित्व में वृद्धि होगी और आप आसानी से लोगों को प्रभावित कर पाएंगे. प्रमोशन होने के योग हैं. यदि नौकरी की तलाश है तो अपने प्रयास जारी रखें और आप सफल होंगे. वरिष्ठों से आपको सहयोग और प्रशंसा मिलती रहेगी. आर्थिक रूप से आप सुरक्षित होंगे और आप संपत्ति या वाहन में भी निवेश कर सकते हैं. भविष्य में सुविचारित निर्णय लाभकारी होंगे.

मिथुन राशि
ऐसे काम से फायदा होगा जो लंबे समय तक चलेगा. कई तरह के रोचक विचार और योजनाएं आज बन सकती हैं. आप बुद्धि से अपने काम को पूरे कर सकते हैं. आज आप खुद को साबित करके दिखा देंगे. दोस्तों और परिवार से सहयोग मिलने के योग हैं. कोई अच्छी खबर भी आज आपको मिल सकती है. आप खुश हो जाएंगे. बेरोजगार लोगों के लिए दिन अच्छा कहा जा सकता है.

2 अक्टूबर राशिफल जाने, क्या कहता है आपका भाग्य.. मेष से लेके मीन तक हाल

कर्क राशि
कार्यक्षेत्र में उन्नति के लिए समय संघर्षपूर्ण है. आज आपको विरोधी पक्ष के कारण रुकावटों का सामना करना पडे़गा. आप अपने परिवार के साथ कहीं बाहर जाने का प्लान बना सकते हैं. आपकी आर्थिक स्थिति सामान्य बनी रहेगी. आप खुद को थकान से भरा महसूस कर सकते हैं. आज अपने साथी और परिवार के लिए समय निकालें. आज ज्यादा परिश्रम के बाद कुछ समय स्वयं के लिए भी निकालेगें तो उचित होगा. कारोबार में व्यस्तता बढ़ सकती है.

सिंह राशि
आय के लिए दिन बेहतर रहेगा. व्यापारिक या कार्य से संबंधित योजनाएं फलीभूत होंगी. यात्रा का परिणाम सुखदायी होगा. मीडिया, ग्लैमर, सलाहकारिता, शिक्षा इत्यादि से संबंधित कार्य करने वालों को अधिक सफलता मिलेगी. संतान से सुख की अनुभूति होगी और उसके कार्यों से मन प्रसन्न होगा. परन्तु सब कुछ पक्ष में होते हुए भी स्वास्थ्य सम्बन्धी समस्याएं परेशान कर सकती हैं. सामाजिक-राजनैतिक क्षेत्र में कार्य करने वाले लोगों को इस समय अच्छी सफलता का योग बना हुआ है.

कन्या राशि
ऑफिस या बिजनेस में नई पहल करने का समय है. अपने कामकाज में नया प्रयोग करने में आप सफल हो सकते हैं, दिन आपके लिए ठीक है. आज आप जो भी सोचेंगे उसमें सफलता मिल सकती है. अधिकारी आपकी तारीफ करेंगे. जीवनसाथी के साथ समय बीतेगा. साझेदारी से फायदा भी होगा. रोजमर्रा के कामों से फायदा हो सकता है. प्रॉपर्टी के काम भी पूरे हो सकते हैं. पुराने काम समय से पूरे हो जाएंगे. पारिवारिक समस्याओं के समाधान का मौका मिल सकता है.

तुला राशि
आज आप अपनी सोच सकारात्मक रखें. ससुराल पक्ष से लाभ हो सकता है व अच्छे समाचार मिल सकते हैं. आय में वृद्धि संभव है. तीर्थ यात्रा के अवसर बनेंगे. कोई अच्छी खबर भी मिल सकती है. अविवाहितों को विवाह का प्रस्ताव मिलेगा. आर्थिक योजना को साकार रूप देने में सफलता मिलेगी. किसी नए व्यवसाय के बारे में योजना बना सकते हैं. दाम्पत्य जीवन में तनाव रहेगा. स्वास्थ्य सम्बन्धी परेशानी आएगी सावधान रहें.

आज का राशिफल: देखे कैसा रहेगा आज का दिन, मेष से लेकर मीन तक

वृश्चिक राशि
आपको कोई शुभ समाचार मिल सकता है. आपके वरिष्ठ व सहयोगी आपको पूर्ण सहयोग देंगे. आपके कई लोगों से मित्रतापूर्ण संबंध बनेंगे. इच्छाओं और महत्वाकांक्षाओं की पूर्ति होगी. आपको वाहन की प्राप्ति भी हो सकती है. एक यादगार यात्रा होने की भी संभावना है. पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. यह समय प्रेम संबंधों के लिये भी अच्छा है.

धनु राशि
आपके लिए दिन खास रहेगा. कुछ ऐसी बातें या चीजें सामने आ सकती हैं, जो आपको आने वाले दिनों में बड़ा फायदा देंगी. किसी कठिन मामले को सुलझाने के लिए अच्छा दिन है. अपनी समझदारी का इस्तेमाल करें. कार्यक्षेत्र में जान-पहचान के लोग मददगार रहेंगे. नया सौदा आपके लिए फायदेमंद हो सकता है, दिन शुभ रहेगा. कोई बीमारी भी ठीक हो जाएगी. किस्मत का साथ और रुका हुआ पैसा मिलने सकता है.

मकर राशि
आज आप किसी नए विचार पर काम कर सकते हैं. आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी. व्यापार में नई योजनाओं पर अमल करें. आज आप कोई बड़ा सौदा कर सकते हैं. यश में वृद्धि होगी. मेहनत का आपको फायदा मिलेगा. अपने साथी से सावधान रहें, आलस्य को आप पर हावी न होने दें. मीडिया और आईटी के जातक सफलता की प्राप्ति करेंगे. प्रॉपर्टी के लिये आपको कोई अच्छी डील मिल सकती है. किसी कार्य के संपन्न होने से आपके प्रभाव तथा वर्चस्व में वृद्धि होगी.

कुम्भ राशि
आपके सहकर्मी के बीच आपकी लोकप्रियता में वृद्धि होगी. व्यावसायिक रूप से चीजें सुचारू रहेंगी और अच्छी प्रगति होगी. आपकी आमदनी बढ़ेगी. आपको आमदनी के नए रास्ते भी मिलेंगे. भाई-बहनों और बड़ों के साथ संबंध सौहार्दपूर्ण और प्रेमपूर्ण रहेगा. परिवार के सदस्यों के साथ छोटी यात्राओं या भ्रमण की योजना बन सकती है. आपका पारिवारिक-जीवन आनंदमय और खुशहाल रहेगा. आज पिता के स्वास्थ्य की स्थिति चिंता का विषय हो सकती है.

आज का LOVE राशिफल : आज इन राशियों के प्रेममय जीवन में आएंगी खुशियों की बहार

मीन राशि
आज आप मजबूती और धैर्य से काम लेंगे. दिनभर पैसों के बारे में ही सोचते रहेंगे. भूमि और प्रॉपर्टी के कामों से भी धन लाभ होने के योग बन रहे हैं. कोई नया काम करने की सोच रहे हैं तो आपके सामने कुछ और काम आ सकते हैं. रोजमर्रा के कामकाज ज्यादा ही रहेंगे. थोड़े समय में सब ठीक हो जाएगा, धैर्य रखें. ऑफिस में अपनी प्रगति के बारे में विचार करेंगे. आगे बढ़ने के लिए आपको कुछ नया सीखना होगा. सेहत संबंधी मामलों में आपकी चिंता कम हो जाएगी.

IMG 20240420 WA0009