आम आदमी पार्टी के पधाधिकारियो ने बाबा साहब भीम राव आंबेडकर के जयंती पर पुष्पांजलि अर्पण किया

71
IMG 20220414 WA0016
IMG 20220414 WA0016

देश में 14 अप्रेल को बाबा भीम राव अंबेडकर साहब की जंन्म दिन को बड़े धूम धाम से मनाया जाता है। बाबा साहब अंबेडकर का जीवन काफ़ी संघर्ष एवं चुनौतीपूर्ण रहा।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

बाबा साहब कठिन परिश्रम एवं नाना प्रकार के यातना त्याग एवं कठनाइयो को झेल कर खूब शिक्षा अर्जित कर दुनिया में सिम्बल आफ नालेज का कृतिमान गड़ा एवं पूरे विश्व में भारत का नाम रौशन किया। भारत की सविधान की रचना कर भारत में महिलाओं मज़दूरों विशेषं क़र गरीब वंचित शोषित को क़ानूनी न्याय दिलाकर उन्हें समाज में स्वतंत्रता से समानता से जीने का अवसर एवं अधिकार दिलाया।
बाबा जी कीं जयंती पर
छत्तीसगढ़ में भी सुबह से उनको चाहने वाले की भीड़ उमड़ पड़ी सुबह से प्रतिमा में पुष्पांजलि अर्पित करने शोभा यात्रा में भाग लेने लोग उमड़ पड़ा दुरस्त अंचल से भी लोग पहुँचे।
आम आदमी पार्टी के पदाधिकारी बाबा साहब भीम राव अंबेडकर जी की जयंती समारोह घड़ी चोंक रायपुर में पहुँच कर उनके मूर्ति पर माल्यार्पण एवं पुष्प अर्पित कर शत शत नमन किया आम आदमी पार्टी के वरिष्ट
एम एम हैदरी एवं श्री मती दुर्गा झा ने बताया कि बाबा साहब अंबेडकर को आम आदमी पार्टी ने आदर्श मानते हुए उनके अधुरे सपने को पुरा करने आम आदमी पार्टी तन्मयता के साथ संकल्परत है।
श्री परमानंद जांगड़े ने बाबा साहब को माल्यार्पण करते हुए कहाँ की आम आदमी पार्टी में बाबा साहब के सपनो के अनुकूल समता मूलक नया भारत के निर्माण में आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मान अरविंद केजरीवाल ने आदर्श मानकर उनके सिद्धांतों के अनुरूप शिक्षा स्वास्थ्य एवं मूल भूत सुविधा उपलब्ध कराने के नेक कार्य से निश्चित रूप से बाबा साहब के अधुरे सपने को साकार करने में बड़ता कदम है। आम आदमी पार्टी में वंचित शोषित समाज को प्रतिनिधित्व मिले जिससे बाबा साहब के सपनो के अनुकूल राष्ट्र के नव निर्माण में समतामूलक समाज की नीव मजबुत हों सके एवं सभी वर्गो समुदायों का भागीदारी सुनिश्चहित हो।
बाबा जी के जयंती समारोह में
आम आदमी पार्टी के पदाधिकारी श्री
एम एम हैदरी , श्री मती दुर्गा झा श्री मती कलावती मारकों , परमानंद जांगड़े , भारत प्रकाश कुर्रे, अली हफीज, हिम्मत सिंह, जितेंद्र टंडन , उमेश जंघेल, पिलेस्वर महेश्वरी, आदि कार्यकर्ताओं ने माल्यार्पण किया एवं श्रधा सुमन याद किया।

IMG 20240420 WA0009
BREAKING NEWS.....छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में 50 लाख की लूट...... चोरों ने फिल्मी स्टाइल से किया लूट...... sp सहित मौके पर पहुंची पुलिस की टीम