आश्रम` की बबीता समुद्र किनारे दिखी बोल्ड अंदाज में……..देखे फ़ोटो

235
IMG 20220513 025600
IMG 20220513 025600

मशहूर एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी ने अपने अब तक के करियर में ही यह साबित कर दिया है कि वह अपने किसी भी तरह के किरदार को बखूबी पर्दे पर उतार सकती हैं. आज उन्हें ज्यादातर लोगों के बीच वेब सीरीज ‘आश्रम ‘ की बबीता के रोल में जाना जाता है. इस सीरीज में त्रिधा जितनी बोल्ड दिख रही हैं, उतनी ही वह असल जिंदगी में बेबाक हैं.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

सोशल मीडिया लवर हैं. वह लगभग हर दिन अपने चाहने वालों के साथ अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं. ऐसे में जहां एक ओर उनके फॉलोअर्स की लिस्ट काफी लंबी होती जा रही है, वहीं, फैंस को बेसब्री से उनके नए लुक्स का भी इंतजार रहने लगा है. वैसे, त्रिधा की तस्वीरों को देखकर ही उनकी बोल्डनेस और बेबाकी का अंदाज लगाया जा सकता है. अब फिर से एक्ट्रेस ने अपना नया लुक शेयर कर दिया है.

बेहद हॉट दिख रही हैं त्रिधा

IMG 20220513 161435

लेटेस्ट फोटो में त्रिधा को ऑरेंड कलर की मोनोकिनी पहन समुद्र किनारे देखा जा रहा है. इस दौरान वह अपना साइड फेस दिखा रही हैं. यहां त्रिधा घुटने के बल बैठी नजर आ रही हैं और खूबसूरत नजारे का लुत्फ उठा रही हैं.

एक्ट्रेस ने यहां अपने लुक को ओपन हेयर्स से कप्लीट किया है. इस दौरान उन्होंने गले सफेद मोतियों की माला पहनी है. इस लुक में त्रिधा बेहद हॉट दिख रही हैं.

2013 में शुरू हुआ था त्रिधा का करियर

दूसरी ओर त्रिधा के करियर की बात करें तो उन्होंने 2013 में बंगाली फिल्म ‘मिशौर रोहोस्यो’ से अपने करियर की शुरुआत की थीं. हालांकि उन्हें पहचान बॉबी देओल की वेब सीरीज ‘आश्रम’ से ही मिली. त्रिधा कई बंगाली और तेलुगू फिल्मों में काम कर चुकी हैं. पिछली बार उन्हें एक शॉर्ट फिल्म ‘अरेंज्ड’ में देखा गया था.

ईडी ने कैश जप्त किया पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल के भाई के नाम पर… मुख्यमंत्री की छवि खराब करने रचा गया षड़यंत्र- सुशील आनंद