वेब सीरीज की एक्ट्रेस स्नेहा पॉल ने पार की बोल्डनेस की सारी हदे

222
images 1 1
images 1 1

एक्ट्रेस स्नेहा पॉल  किसी पहचान की मोहताज नहीं है. वह कई स्नेहा पॉल का  में बोल्डनेस का तड़का लगा चुकी हैं. स्नेहा पॉल अपनी सीरीज के खूबसूरत तस्वीरों को लेकर भी खूब पसंद की जाती हैं. एक्ट्रेस आए दिन अपनी एक से बढ़कर एक शानदार तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

images 1 2

स्नेहा पॉल की वेब सीरीज ‘चरमसुख चॉल हाउस’  काफी चर्चा में रही. एक्ट्रेस इसी सीरीज के सबसे ज्यादा चर्चाओं में आईं थीं. स्नेहा पॉल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन फैंस के साथ अपना एक से बढ़कर एक शानदार अंदाज फ्लॉन्ट करती दिखाई देती हैं.

चरमसुख चॉल हाउस 2′ में भी स्नेहा पॉल  ने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दीं. स्नेहा पॉल की ये ऐसी सीरीज है जिसे आप अपने परिवार के साथ नहीं देख सकते हैं. स्नेहा के बेबाक अंदाज के कारण ही उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है.

images 1 3

इसके अलावा स्नेहा पॉल लाल लिहाफ’  वेब सीरीज में भी नजर चुकी है. स्नेहा पॉल की ये सीरीज भी फैमिली से साथ देखने वाली नहीं हैं. बता दें कि स्नेहा पॉल सोशल मीडिया पर काफी मशहूर हैं

images 1 5

मालूम हो कि स्नेहा पॉल  असल जिंदगी में भी काफी बिंदास हैं. जैसे ही स्नेहा फैंस को इंस्टाग्राम पर अपडेट देती हैं तो उनकी तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करते ही सोशल मीडिया पर मिनटों में वायरल हो जाते हैं.

images 1 6

स्नेहा पॉल  का इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी बोल्ड और हॉट फोटोज से पटा पड़ा है. तस्वीरों में वह कभी बिकिनी में नजर आ रही हैं तो कभी उन्होंने मोनोकिनी पहनकर इंटरनेट का तापमान हाई कर देती हैं.

IMG 20240420 WA0009
शूटर दादी चंद्रो तोमर का मेरठ के मेडिकल कालेज में इलाज के दौरान निधन