आश्रम 3 के ट्रेलर में बॉबी देओल के अलावा सबकी नजरें टिकी हुई हैं इस एक्ट्रेस पर, जबरदस्त बोल्ड सीन्स देती नजर आईं

133
IMG 20220514 WA0000 1
IMG 20220514 WA0000 1

आश्रम 3 के ट्रेलर ने रिलीज होती ही आग लगा दी है. हर कोई इस ट्रेलर को देख रहा है और एक्टिंग से लेकर दमदार डायलॉग की तारीफ कर रहा है. बीते दो सीजन की तरह इस बार भी बाबा निराला अपने पूरे रौब में लौटे हैं. लेकिन बाबा निराला के अलावा अगर कोई इस वेब सीरीज में फैंस का ध्यान खींचने में कामयाब हुआ तो वो और कोई नहीं बॉलीवुड की सुपरबोल्ड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता हैं.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

59 सेकेंड के ट्रेलर में जहां एक ओर बॉबी देओल बाबा निराला के रोल में लोगों को इंप्रेस कर गए तो वहीं इस पूरे ट्रेलर में करीब 6 बार ईशा गुप्ता की झलक दिखाई दी. ऐसे में आप समझ ही सकते हैं कि इस वेब सीरीज में ईशा गुप्ता का रोल भी काफी दमदार होने वाला है.

IMG 20220514 WA0001

इस वीडियो में ईशा गुप्ता सुर्ख लाल रंग की साड़ी पहने दिखीं तो कभी साड़ी को किनारे रख अपना बोल्ड लुक दिखाते कैमरे पर नजर आईं. इस ट्रेलर में ईशा गुप्ता के कुछ डायलॉग्स भी हैं जो इस ट्रेलर को और भी ज्यादा जबरदस्त बना रहे हैं. ये डायलॉग्स हैं- ‘बाबा जी की सदा ही जय हो, आपके अंदर जो भगवान है उसे पूरी दुनिया के सामने निकाल कर रख दूंगी.’

इस ट्रेलर को देखकर इतना तो साफ है कि इस बार बाबा निराला पूरी तरह से भय मुक्त हैं. खास बात है कि ट्रेलर में एक जगह बॉबी देओल बाबा के चोले में खुद को पूरी तरह से भय मुक्त बताते दिखे. इस ट्रेलर ने फैंस के एक्साइटमेंट को और भी बढ़ा दिया है. जिसे देखने के बाद आप भी कहेंगे कि इस बार भी सीरीज में राजनीति से लेकर बाबा के बदनाम आश्रम में रोमांस का जबरदस्त तड़का लगाया जाएगा. जिसमें बाबा निराला का साथ ईशा गुप्ता देंगी.

भारतीय जनता पार्टी आर्थिक प्रकोष्ठ जिला टीम का गठन