कार का कांच तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम देने वाला आरोपी गिरफ्तार

95
IMG 20221030 WA0017
IMG 20221030 WA0017

रायपुर। प्रार्थी शुभांश बहादु वैद्य ने थाना पण्डरी में रिपोर्ट दर्ज कराया कि दिनांक 27.10.2022 को प्रार्थी अपने दोस्त के स्वीफ्ट कार क्रमांक सी जी 04 एम वाय 9998 में अपने दोस्तों के साथ खाना खाने होटल सेफ किचन विधानसभा रोड विज्ञान केन्द्र गये थे। प्रार्थी कार में ही अपने सामान को अपने बैग में रखकर कार लाॅक कर दोस्तों के साथ सैफ किचन के अंदर चले गया था, कि रात्रि करिबन 11.45 बजे खाना खाकर वापस जाने हेतु कार के पास पहुंचे तो देखे कार के बायें ओर का कांच टूटा हुआ था तथा कार में रखा प्रार्थी का सामान बैग सहित नहीं था। कोई अज्ञात चोरी प्रार्थी के कार का बांयी ओर का कांच तोड़ कर कार के अंदर रखें प्रार्थी को बैग को चोरी कर ले गया था। जिस पर अज्ञात आरोपी के विरूद्ध थाना पण्डरी में अपराध क्रमांक 378/22 धारा 379, 427 भादवि. का अपराध पंजीबद्ध किया गया।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन व थाना प्रभारी पण्डरी के नेतृत्व में थाना पण्डरी पुलिस की टीम द्वारा घटना के संबंध में प्रार्थी उसके दोस्त सहित आस-पास के लोगों से विस्तृत पूछताछ करते हुए अज्ञात आरोपी की पतासाजी करना प्रारंभ किया गया। टीम के सदस्यों द्वारा घटना स्थ्ल तथा उसके आस-पास लगे सी.सी.टी.व्ही. कैमरों के फुटेजों का अवलोकन करने के साथ ही प्रकरण अज्ञात आरोपी के पतासाजी हेतु मुखबीर भी लगाये गये। इसी दौरान टीम के सदस्यों घटना में संलिप्त अज्ञात आरोपी के संबंध में महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त हुई जिस पर टीम के सदस्यों द्वारा प्रकरण में संलिप्त विधानसभा सड्डू निवासी नितेश निषाद को पकड़ा गया। प्राप्त साक्ष्यों के आधार पर नितेश निषाद से घटना के संबंध में कड़ाई से पूछताछ करने पर उसके द्वारा उक्त चोरी की घटना को अंजाम देना स्वीकार किया गया।

जिस पर आरोपी नितेश निषाद को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से प्रार्थी का चोरी का बैग, बैग के अंदर रखे शासकीय दस्तावेज, 04 नग बैंक कार्ड, चैक बुक, पास बुक, 01 नग इयर फोन, 01 नग आईफोन एवं नगदी रकम को जप्त कर आरोपी के विरूद्ध कार्यवाही की गई।

आदिवासी विभाग में रिक्त पदों में सीधी भर्ती हेतु आवेदन आमंत्रित, इस तारीख तक कर सकते हैं आवेदन

गिरफ्तार आरोपी – नितेश निषाद पिता पल्टन निषाद उम्र 19 साल निवासी सड्डू गांधी चैक थाना विधानसभा रायपुर।