छत्तीसगढ के जम्परोप खिलाडियों द्वारा रेकार्ड बनाने पर कैट सी.जी. चैप्टर ने खिलाडियो का किया सम्मान

71
IMG 20220805 WA0000
IMG 20220805 WA0000

रायपुर। कन्फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स (कैट) के वरिष्ठ राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अमर पारवानी, चेयरमेन मगेलाल मालू, अमर गिदवानी, प्रदेश अध्यक्ष जितेन्द्र दोशी, कार्यकारी अध्यक्ष विक्रम सिंहदेव, परमानन्द जैन, वाशु माखीजा, महामंत्री सुरिन्द्रर सिंह, कार्यकारी महामंत्री भरत जैन, कोषाध्यक्ष अजय अग्रवाल एवं मीड़िया प्रभारी संजय चौंबे ने बताया कि छत्तीसगढ के जम्परोप खिलाडियों द्वारा रेकार्ड बनाने पर कैट सी.जी. चैप्टर ने खिलाडियो का सम्मान किया ।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

कैट के वरिष्ठ राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अमर पारवानी एवं प्रदेश अध्यक्ष जितेन्द्र दोशी ने बताया कि छत्तीसगढ के जम्परोप खिलाडियों द्वारा रेकार्ड बनाने पर कैट सी.जी. चैप्टर ने खिलाडियो का सम्मान किया । उन्होने कहा कि कर्नाटक में आयोजित की गई में 19वीं राष्ट्रीय सबजूनियर, सीनियर जम्परोप फेडरेशन कप राष्ट्रीय स्पर्धा में छत्तीसगढ के खिलाडियों ने जम्प का नया रिकार्ड बनाया है। छत्तीसगढ प्रदेश के लिए बहुत गर्व की बात है।

इसी कड़ी में कैट सी.जी. चैप्टर के प्रदेश मंत्री नरेश चन्दानी के सुपुत्र गोपश चंदानी ने इस स्पर्धा में छत्तीसगढ की टीम का हिस्सा रहे। गोपश चंदानी ने इस इस स्पर्धा में स्वर्ण पदक जीता है। गोपेश चंदानी ने छत्तीसगढ का गौरव बढ़ाते हुए जम्प रोप में गिनिज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड मे अपना नाम दर्ज कराया है। कैट सी.जी. चैप्टर ने श्री गोपश चंदानी सहित छत्तीसगढ के जम्परोप खिलाडियों को सम्मानित किया और उन्हे हार्दिक बधाई देते हएु उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। इस अवसर पर कैट सी.जी. चैप्टर के पदाधिकारी उपस्थित रहे।

बिग ब्रेकिंग - मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का श्रम दिवस पर शासकीय कर्मचारियों को तोहफा, 5 प्रतिशत महंगाई भत्ते की घोषणा, एक मई से ही लागू होगी