जलसंसाधन विभाग के इंजीनियर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, जांच में जुटी पुलिस

312
cg prime time breaking news
cg prime time breaking news

कोरबा। छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले से जलसंसाधन विभाग के कार्यपालन अभियंता की संदिग्ध परिस्थिति में मौत की खबर सामने आ रही है। मृतक के सिर और सीने में चोट के निशान मिले हैं। उन्हें ईलाज के लिए मेडिकल कालेज अस्पताल ले जाया गया था, जहां परीक्षण उपरांत डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। हत्या की आशंका जताई जा रही है। सूचना के बाद मौके पर पहुंचे सीएसपी सहित अन्य अधिकारी जांच पड़ताल में जुट गए हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

मिली जानकारी के अनुसार मानिकपुर पुलिस चौकी अंतर्गत घंटाघर के समीप पावर हाइट्स के मून ब्लॉक के आवास क्रमांक 304 में सिंचाई विभाग के कार्यपालन अभियंता राजेश धवनकर निवास करते थे। उन्हें गुरुवार की देर शाम इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने परीक्षण उपरांत श्री धवनकर को मृत घोषित कर दिया।

मामला संदिग्ध होने के कारण डॉक्टर ने तत्काल अस्पताल पुलिस को मेमो भेज दिया। जैसे ही सिंचाई विभाग के अफसर के मौत की खबर मिली पुलिस हरकत में आ गई। नगर पुलिस अधीक्षक भूषण एक्का, नगर कोतवाल रूपक शर्मा व सिविल लाइन प्रभारी मृत्युंजय पांडे सहित अन्य अधिकारी व जवान मौके पर जा पहुंचे।

पुलिस ने आसपास मौजूद लोगों से पूछताछ की तो अलग-अलग बातें सामने आ रही है। खास बातयह है कि मृतक के सिर और सीने में चोट के निशान मिले हैं, जिससे यह पूरा मामला संदिग्ध हो गया है। मामले को प्रथम दृष्टया हत्या से जोड़कर देखा जा रहा है। मामले में पुलिस कुछ संदिग्धों से पूछताछ भी कर रही है। हालांकि मौत की वजह आज शुक्रवार को पीएम के बाद ही हो सकेगा।

बोर्ड रिजल्ट से खुद को जज न करें, सब्जेक्ट के नंबर आपकी पहचान नहीं हैं-क्लीनिकल साइकोलॉजिस्ट प्रीति चांडक