ज्यादा से ज्यादा लोगों को वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित करें : विकास उपाध्याय

83

रायपुर| विधायक एवं संसदीय सचिव विकास उपाध्याय ने राजधानी रायपुर सहित छत्तीसगढ़वासियों से अपील की है कि जिस प्रकार से कोरोना के प्रकरणों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है ,इसकी रोकथाम और चैन को तोड़ने के लिए सरकार एवं जिला प्रशासन द्वारा 9 अप्रैल की शाम से 19 अप्रैल की सुबह तक के लिए लॉकडाउन किया गया है। हम सबको लॉक डाउन का मिलकर पालन करना है और पालन करवाना भी है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

श्री उपाध्याय ने बताया कि प्रशासन एवं स्वास्थ्य विभाग द्वारा टेस्टिंग से लेकर वैक्सीन लगाने का काम लगातार किया जा रहा है।सभी सामाजिक संगठन ,धार्मिक संगठन , राजनीतिक दल के लोग इस में बढ़- चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं कि कैसे हम अपने प्रदेश के लोगों को इस महामारी से छुटकारा दिलाएं, इसके लिए जी- तोड़ मेहनत भी कर रहे हैं ।

श्री उपाध्याय ने इस कठिन समय में रात- दिन काम करने वाले चिकित्सा कर्मियों, अधिकारी- कर्मचारियों को धन्यवाद देते हुए कहा कि इस लॉक डाउन को भी सफल बनाएं । कोरोना के चैन को तोड़े ,इस चैन को तोड़ने में मदद करें।
श्री उपाध्याय ने सभी वर्ग के लोगों से निवेदन किया है कि ज्यादा ज्यादा वैक्सीन लगाने के लिए लोगों को प्रेरित करें । वैक्सीन लगाने से खतरा है जैसे, भ्रम की स्थिति को दूर करें। उन्होंने कहा कि वैक्सीन लगाने से जान बचाने की स्थिति संभव हो पाती है।

उन्होंने सभी से निवेदन किया है कि सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें तथा मास्क को अपने जीवन का अनिवार्य अंग बनाएं । उन्होंने कहा कि प्रत्येक दिन मास्क लगाकर ही कोई काम करें। सेनीटाइज का उपयोग करते रहें, बार-बार हाथ धोते रहें। जिससे हम अपने एवं अपने परिवार के सदस्यों को सुरक्षित एवं स्वस्थ रख सकते हैं।

IMG 20240420 WA0009
भानुप्रतापपुर उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी सावित्री मंडावी भारी मतों से जीती