पंजाबी फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस हिमांशी ने शेयर किया स्विमिंग पूल पर हॉट लुक वाली फोटो

113
h3
h3

IMG 20220524 165741 navbharat times navbharat times 1

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

पंजाबी फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस और सिंगर हिमांशी खुराना भी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. उन्होंने सिर्फ अपनी कड़ी मेहनत और टैलेंट के दम पर न सिर्फ पंजाब इंडस्ट्री में, बल्कि दुनियाभर में खूब नाम हासिल किया है. आज हिमांशी उस मुकाम पर हैं, जहां लोग उनका एक बार दीदार के लिए पलकें बिछाए इंतजार करते रहते हैं.

h3

IMG 20220524 165741
हिमांशी ने शेयर किया स्विमिंग पूल लुक

हिमांशी सिर्फ अपने प्रोजेक्ट्स के कारण ही नहीं, बल्कि लुक्स, स्टाइल और ड्रेसिंग सेंस की वजह से भी खूब चर्चा में रहती हैं. हिमांशी अपने फैंस के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर उनके इंस्टाग्राम पेज पर उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक देखने को मिलती रहती हैं. इस बार एक्ट्रेस ने अपने बेबाक अंदाज से सभी के होश उड़ा दिए हैं.

बेहद हॉट दिख रही हैं हिमांशी

हिमांशी ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया है. इस ब्लैक एंड व्हाइट वीडियो में उन्हें पूल में देखा जा रहा है. यहां एक्ट्रेस ने का साइड लुक दिख रही हैं. पूल में हिमांशी अपने बालों को लहराती हुईं नजर आ रही हैं.

इस दौरान वह बेहद हॉट लग रही हैं. अब हिमांशी के चाहने वाले भी उनके इस अवतार को बेहद पसंद कर रहे हैं. लोगों ने उनके सेक्सी लुक की तारीफें करते हुए कमेंट्स और लाइक्स किए हैं.

 

95 himanshi12 h2

हिमांशी खुराना के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें पंजाबी फिल्मों के अलावा कई म्यूजिक वीडियोज में भी देखा जा रहा है. हाल ही में उनका सॉन्ग ‘चल्ला’ रिलीज हुआ है. एक्ट्रेस के चाहने वाले उन्हें किसी भी रूप में पर्दे पर देखना पसंद करते हैं. लोगों ने उन्हें हर अवतार में खूब सराहा है.

IMG 20240420 WA0009
आसमान छू रही दालों की कीमत, एक साल में 37 फीसदी महंगी हुई अरहर की दाल