पति ने हथौड़े से पत्नी और दो बेटियों को उतारा मौत के घाट

218
crime
crime

राजस्थान। जयपुर से एक घटना सामने आया है जहां एक शख्स ने अपनी ही पत्नी और दो बेटियों की बेरहमी से हत्या कर दी गई। वहीं आरोपी ने हथौड़े से सिर पर वार कर तीनों को मौत के घाट उतारा। हत्या को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने FSL टीम की मदद से सबूत जुटाए। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

 

वहीं पुलिस ने बताया कि सरना एरिया के पास कर्ज से परेशान एक व्यक्ति ने अपनी दो बेटियों और पत्नी की हथौड़े से सिर फोड़कर हत्या कर दी। आरोपी उत्तरप्रदेश के हसनगंज का रहने वाला है। आरोपी अमित कुमार उर्फ करण ने पत्नी किरण और 11 साल की बेटी प्रिया को मार डाला। फिर रविवार को 6 साल की बेटी रिया की भी हथौड़े से सिर फोड़कर हत्या कर दी। तीनों के शव मकान में बंद कर अमित कुमार भाग निकला।

 

पड़ोसियो की सूचना पर करधनी पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस कनकपुर रेलवे स्टेशन के पास से फरार आरोपी को पकड़ लिया है। पुलिस पूछताछ कर रही है। पुलिस ने बताया कि आरोपी ने पत्नी किरण यादव (32) और बड़ी बेटी प्रिया (11) की हत्या 17 नवंबर को कर दी थी। अगले दिन छोटी बेटी रिया (06) की हत्या कर दी। उसके बाद आरोपी घर पर ताला लगाकर भाग गया।

बृजमोहन अग्रवाल ने मितानिनों का सम्मान किया