पुरंदेश्वरी कुछ भी कर लें अगले चुनाव में भाजपा बस्तर में खाता भी नहीं खोल पायेगी- कांग्रेस

51
IMG 20220310 WA0007
IMG 20220310 WA0007

रायपुर। प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने भाजपा की छत्तीसगढ़ प्रदेश प्रभारी डी. पुरंदेश्वरी के दौरे और बस्तर प्रवास का स्वागत करते हुए कहा कि पुरंदेश्वरी अपनी पार्टी के मठाधीशों के लिए सिरदर्द और कांग्रेस के लिए अनुकूल हैं। वे अगले चुनाव तक ऐसे ही प्रदेश भाजपा के मठाधीशों से उलझती रहें और उनकी औकात बताती रहें। हमारी शुभकामनाएं उनके साथ हैं। भाजपा की प्रदेश प्रभारी डी. पुरंदेश्वरी और प्रदेश भाजपा के नेताओं का यह टकराव छत्तीसगढ़ की जनता देख रही है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि भाजपा की प्रभारी पुरंदेश्वरी को यह समझना चाहिए कि मृतप्राय शरीर में प्राण फूंकना उनके बस की बात नहीं है। भाजपा की गुटबाजी उनकी मेहनत पर पानी फेर देने के लिए काफी है। पिछली बार जिस बस्तर में भूल से एक सीट मिल गई थी, वह भी जनता ने उपचुनाव में कांग्रेस को दे दी। उपचुनाव में चित्रकोट सीट कांग्रेस ने सुरक्षित रखी और बस्तर लोकसभा सीट भी भाजपा से छीन ली। आज बस्तर में हर जगह कांग्रेस का हाथ सबके साथ है। नगरीय निकाय चुनाव के नतीजे भी पुरंदेश्वरी के सामने हैं। अगले चुनाव में भाजपा बस्तर में खाता भी नहीं खोल पायेगी।

प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि कांग्रेस सरकार के द्वारा लिये गये निर्णयों तथा राज्य के सभी वर्गो की भलाई के लिये बनाई गयी योजनाओं और इन योजनाओं के जमीनी स्तर पर बेहतर क्रियान्वयन से छत्तीसगढ़ में भाजपा मुद्दाविहीन हो चुकी है। पुरंदेश्वरी दिग्भ्रमित है उन्हें कुछ सूझ ही नहीं रहा भूपेश सरकार के खिलाफ किन मुद्दों को उठायें। कांग्रेस की सरकार ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नेतृत्व में छत्तीसगढ़ की जनता की उम्मीदों को पूरा किया है। अब तक 90 फीसदी वादे पूरे कर दिये हैं और जल्द ही जनघोषणा पत्र के सभी वादे पूरे हो जाएंगे। छत्तीसगढ़ में आया बदलाव देश भर में सबको दिख रहा है। कांग्रेस की छत्तीसगढ़ सरकार की गांव, गरीब, किसान, मजदूर, जवान, सियान, बेटी, बहिनी, दाई सबकी हितैषी नीतियों ने नवा छत्तीसगढ़ गढ़ दिया है। हमारी संस्कृति विकास और जनता को राहत देने की है। शांति, सुरक्षा और विश्वास के साथ स्वच्छ शासन प्रशासन देने की है। भाजपा का चरित्र छत्तीसगढ़ की जनता पंद्रह साल तक देख चुकी है।

जीएसटी कमेटी और डीएमएफ कमेटी के निर्णय से स्पष्ट मोदी सरकार का चरित्र अलोकतांत्रिक -कांग्रेस

प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि डी. पुरंदेश्वरी अगर यह कहती हैं कि सरकार की विफलता पर चर्चा करेंगी तो वे यह चर्चा अवश्य करें। कांग्रेस इस चर्चा में शामिल होने तैयार है। वे मोदी भाजपा की वादा फरामोश केंद्र सरकार की विफलताओं पर और छत्तीसगढ़ की वादा पूरा करने वाली कांग्रेस सरकार की सफलता पर खुली चर्चा करें।

IMG 20240420 WA0009