पुरानी रंजिश को लेकर तलवार से वार कर जानलेवा हमला करने वाला फरार आरोपी गिरफ्तार

65
IMG 20220830 WA0005
IMG 20220830 WA0005

रायपुर। प्रार्थी हफीजूद्दीन ने थाना मौदहापारा में रिपोर्ट दर्ज कराया था कि वह अफरोज बाग मौदहापारा में रहता है। प्रार्थी दिनांक 27.06.2022 की रात्रि लगभग 08.00 बजे घर से अपने दोस्तों से मिलने के लिए रजबंधा मैदान गया था। जहां प्रार्थी अपने दोस्त शेरू तथा इरफान के साथ कल्लू गैरेज में बैठकर आपस में बातचीत कर रहा था, तभी रजबंधा मैदान मौदहापारा निवासी गफ्फार अपने साथी सानू, आसू तथा आलू के साथ वहां आकर पुरानी रंजिश के चलते हाथ में रखे तलवार से प्रार्थी की हत्या करने की नियत से प्रार्थी के सिर तथा दाहिने हाथ पर वार कर प्रार्थी को गहरी चोटें पहुंचाई। जिस पर गफ्फार, सानू, आसू एवं आलू के विरूद्ध थाना मौदहापारा में अपराध क्रमांक 125/2022 धारा 307, 34 भादवि. 25, 27 आम्र्स एक्ट का अपराध पंजीबद्ध किया गया था l

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन में थाना मौदहापारा की टीम द्वारा प्रकरण में पूर्व में आरोपी अब्दूल गफ्फार एवं शेख शहनाबाज निवासी मौदहापारा रायपुर को गिरफ्तार किया जा चुका है।
प्रकरण में आरोपी मोह. आबिद शहजादा उर्फ छोटा आलू निवासी मौदहापारा रायपुर घटना के बाद से लगातार फरार चल रहा था जिसकी थाना मौदहापारा की टीम द्वारा लगातार पतासाजी की जा रही थी। इसी दौरान आरोपी की उपस्थिति के संबंध में महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त होने पर मौदहापारा पुलिस द्वारा आरोपी मोह. आबिद शहजादा उर्फ छोटा आलू को गिरफ्तार कर कार्यवाही की गई।

गिरफ्तार आरोपी- मोह. आबिद शहजादा उर्फ छोटा आलू उम्र 24 वर्ष काशीराम नगर थाना तेलीबांधा रायपुर।

मूसलाधार बारिश के बावजूद कम नहीं हुआ ग्रामीणों का उत्साह, जारी रहा मुख्यमंत्री का भेंट-मुलाकात कार्यक्रम