प्रगतिशील यादव महासंघ ने कुलपति के.पी. यादव का किया अभिनंदन

72

 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

रायपुर। आज 7 जुलाई 2021 को प्रगतिशील यादव महासंघ के पदाधिकारीगण निरंजन सिंह यादव, अशोक यादव, रजनीश कुमार यादव, रविंद्र सिंह और सी ए ऋषिकेश यादव ने मेट्स यूनिवर्सिटी में बतौर कुलपति का पदभार ग्रहण करने वाले शिक्षाविद श्रीमान के. पी. यादव से सौजन्य भेंट कर उन्हें बुके और पुस्तक पुष्प प्रदान कर उनका अभिनंदन किया ।
इस अवसर पर श्री के पी यादव ने रायपुर पदस्थापना पर हर्ष और गर्व व्यक्त करते हुए, छत्तीसगढ़ में युवाओं को रोजगारोन्मुख होने तथा उच्च शिक्षा के प्रति जागरूक रहने के संबंध में अपने विचार प्रकट किए। उन्होंने मैट्स यूनिवर्सिटी और स्वयं की प्रतिबद्धता दर्शाते हुए कहा कि वे आज की पीढ़ी के युवाओं में संस्कार के साथ व्यावहारिक शिक्षा देने के लिए कृत संकल्पित हैं।
छत्तीसगढ़ प्रगतिशील यादव महासंघ के महासचिव निरंजन सिंह यादव ने छत्तीसगढ़ में यादव समाज की सामाजिक और आर्थिक स्थिति पर प्रकाश डालते हुए माटीपुत्रों के शैक्षणिक विकास पर विशेष ध्यान देने का निवेदन वाईस चांसलर महोदय से किया। प्रसंगवश श्री रजनीश यादव उप महासचिव ने महासंघ के द्वारा किये जा रहे अभिनव और नवोन्मेषी प्रयासों के बारे में संक्षिप्त जानकारी दी।

IMG 20240420 WA0009
शिक्षक व सहायक शिक्षक की पात्र-अपात्र सूची जारी