भाजपा के कद्दावर नेता नंद कुमार साय ने दिया पार्टी से इस्तीफा

199
nand kumar say
nand kumar say

 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

रायपुर। छत्तीसगढ़ भाजपा के कद्दावर आदिवासी नेता नंद कुमार साय ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। नंद कुमार साय ने इस संबंध में छत्तीसगढ़ भाजपा अध्‍यक्ष अरुण साव को एक पत्र लिखा है।

नंद कुमार साय ने पत्र में भाजपा की प्राथमिक सदस्‍यता और सभी पदों से इस्‍तीफा देने की बात कही है। साय ने पत्र में लिखा है कि उन्‍हें पार्टी ने जिन महत्‍वपूर्ण पदों की जिम्‍मेदारी सौंपी उसे उन्‍होंने पूरे समर्पण और कर्तव्‍यपरायणता के साथ निभाया है।

साय ने यह भी लिखा है कि पिछले कुछ वर्षों से भारतीय जनता पार्टी में उनकी छव‍ि धूमिल करने के उद्देश्‍य से उनके विरुद्ध उनकी ही पार्टी के राजनीतिक प्रत‍िद्वंद्वियों द्वारा षड्यंत्र , मिथ्‍या आरोप और अन्‍य गति‍व‍िध‍ियों द्वारा लगातार उनकी गर‍िमा को ठेस पहुंचाई जा रही है। इससे वे अत्‍यंत आहत महसूस कर रहे हैं।

वंही भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने कहा कि श्री नंदकुमार साय का इस्तीफा प्राप्त हुआ है, वह पार्टी के बेहद वरिष्ठ नेता हैं पार्टी को आगे बढ़ाने में उनका सक्रिय योगदान रहा है अभी उनसे संपर्क नही हो पा रहा है आगे उनसे बात करके कोई गलतफहमी होगी तो जरूर दूर करने का प्रयास करेंगे।

गुड न्यूज : होली से पहले सस्ती होगी शराब