भारतीय मजदूर संघ छत्तीसगढ़ ने छ.ग. राज्य पॉवर होल्डींग कंपनीज़ में कार्यरत अधिकारी-कर्मचारीयों को कोरोना टिका लगाने स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव को लिखा पत्र

65

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

रायपुर। भारतीय मजदूर संघ छत्तीसगढ़ के प्रदेश महामंत्री नरोत्तम धृतलहरे ने छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव को पत्र के माध्यम से छ.ग. राज्य पॉवर होल्डींग कंपनीज़ में कार्यरत अधिकारी-कर्मचारीयों को कोरोना वारियर्स घोषित करते हुए उन्हे एवं उनके परिजनों को कोरोना वेक्सीन लगाने की मांग की है। नरोत्तम धृतलहरे ने कहा कि छत्तीसगढ राज्य पॉवर कंपनीज़ में कार्यरत समस्त अधिकारी एवं कर्मचारी शासन के आशानुरूप उपभोक्ता सेवा में लगे हुए है। खासकर जमीनी स्तर में काम करने वाले लाईन कर्मचारी एवं मीटर रीडर्स उपभोक्ताओं के घरों तक पहुँचकर उनकी बिजली ठीक कर रहे हैं , लाईन मैन मरम्मत का कार्य कर रहे हैं एवं मीटर रीडर्स बिल प्रदान कर रहे है। जिससे ये उपभोक्ताओं के सीधे संपर्क में आते है ।
इसलिए इन सभी अधिकारी-कर्मचारियों कोरोना वारीयर्स घोषित करते हुए कोविड 19 वैक्सीन लगाया जाए। जिससे यह सभी इस महामारी से लड़ते हुए उपभोक्ता सेवा मे लगे रहे। श्री धृतलहरे ने बताया कि बहुत से कर्मचारी कार्य करते समय कोविड -19 के शिकार हुए हैं और अपनी जान गंवा रहे है । इन सबके बावजूद कर्मचारी निरंतर उपभोक्ता सेवा में डटे हुए हैं । यह भी उल्लेखनीय है कि पूर्ण लोकडाऊन के समय भी कर्मचारियों ने अपनी स्वयं की चिंता न करते हुए अपनी ड्यूटी निभाई हैं । जो कि प्रशंसनीय है और ये सभी अधिकारी कर्मचारी अब भी फ्रंटलाइन वर्कर की तरह उपभोक्ता सेवा में लगे हुए हैं जिनका टीकाकरण होना अति आवश्यक है।

IMG 20240420 WA0009
नरोत्तम धृतलहरे बने छत्तीसगढ़ प्रादेशिक मानव संसाधन विकास समिति के रायपुर संभागीय उपाध्यक्ष