नरोत्तम धृतलहरे बने छत्तीसगढ़ प्रादेशिक मानव संसाधन विकास समिति के रायपुर संभागीय उपाध्यक्ष

147
narottam dhritlahare
narottam dhritlahare

रायपुर। राजधानी रायपुर के युवा समाजसेवी अभियंता नरोत्तम धृतलहरे छत्तीसगढ़ प्रादेशिक मानव संसाधन विकास समिति के रायपुर संभागीय उपाध्यक्ष मनोनीत हुए है। नरोत्तम धृतलहरे ने कहा कि छत्तीसगढ़ प्रादेशिक मानव संसाधन विकास समिति ने मुझे जो उत्तरदायित्व दिया इसके लिए प्रदेश अध्यक्ष लॉ. इस.एन. पटेल एवं समिति के सभी पदाधिकारियों का तहेदिल से आभार व्यक्त करता हूँ और सविधाननुसार कार्य करते हुए निरन्तर जनहित के कार्यों में अग्रसर रहूँगा।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

छत्तीसगढ़ प्रादेशिक मानव संसाधन विकास समिति के प्रदेश अध्यक्ष लॉ. इस.एन. पटेल ने रायपुर संभागीय इकाई का विस्तार करते हुये नरोत्तम धृतलहरे को रायपुर संभागीय उपाध्यक्ष नियुक्त किया है। समिति में नरोत्तम धृतलहरे का कार्यकाल 5 वर्षो के लिए रहेगा।

आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ प्रादेशिक मानव संसाधन विकास समिति संपूर्ण प्रदेश में भ्रष्टाचार निवारण, समिति द्वारा सहभागिता निभाने, जनजागृति लाने, आमजनता को उनके अधिकारों के प्रति जागरूक करने, आमजनता के अधिकारों का हनन रोकने हेतु समुचित पहल करने, पीडित मानवता की सेवा करने के साथ ही साथ जनहित के विभिन्न जागरूकता शिविर आदि के माध्यम से जनसेवा करने का कार्य कर रही है।

नरोत्तम धृतलहरे के छत्तीसगढ़ प्रादेशिक मानव संसाधन विकास समिति के रायपुर संभागीय उपाध्यक्ष बनने पर समिति के समस्त पदाधिकारियों एवं उनके मित्रजनों ने बधाई एवं शुभकामनाएं दी और उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की है।

IMG 20240420 WA0009
रायपुर : 27 मार्च को नहीं आयेगा निगम का पानी