मन की बात का सौवा एपिसोड होगा यादगार व्यापकर स्तर पर तैयारियाँ :- राजेश मूणत

94
rajesh munat
rajesh munat
  • 100वें एपिसोड के प्रसारण को यादगार बनाने रायपुर पश्चिम विधानसभा में भाजपा कर रही है व्यापक स्तर पर तैयारियां

रायपुर| प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी हर माह आखरी रविवार को रेडियो के माध्यम से देश के अलग अलग क्षेत्रो में उत्कृष्ठ योगदान देने वाले लोगो से ‘मन की बात’ कार्यक्रम के माध्यम से जनता से सीधा संवाद करते हैं रेडियो में ” मन की बात ” के 100 एपिसोड पूरे होने वाले हैं. 30 अप्रैल को 100वें एपिसोड का प्रसारण किया जाएगा इस एपिसोड को खास बनाने के लिए केंद्र द्वारा काफी तैयारियां की जा रही है। केंद्र सरकार 100वें एपिसोड के प्रसारण को यादगार बनाने के लिए ₹100 का स्‍मारक सिक्‍का भी जारी करेगी इसी कड़ी में पश्चिम विधानसभा के पूर्व विधायक राजेश मूणत पश्चिम विधनसभा क्षेत्र में ” मन की बात ” कार्यक्रम को पूरे जोर शोर से जनता के बीच पहुँचकर करने के लिए बैठक की ।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

छत्तीसगढ़ के पूर्व कैबिनेट मंत्री और भाजपा प्रवक्ता श्री राजेश मूणत ने बताया कि पीएम के इस कार्यक्रम के 100वें एपिसोड को हर बूथ पर राजनीतिक, शैक्षणिक एवं सामाजिक जनों के साथ सुनने की योजना है। उन्होंने कहा प्रधानमंत्री मोदी अपने कार्यक्रम में अंतिम पायदान तक से सीधा संवाद करते हैं और उनके द्वारा किए गए उत्कृष्ठ कार्यो को रेडियो के माध्यम से देश की जनता के साथ बाँट कर उन्हें और उन जैसे अनन्य समाज सेवको को प्रोत्साहित भी करते हैं। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ भाजपा इसे प्रदेश के घर-घर पहुंचाने की योजना बना रही है और इस हेतु लोगों को जागरूक भी कर रही है

मूणत ने बताया कि माननीय श्री नरेंद्र मोदी जी की मन की बात कार्यक्रम का 100 वा संस्करण को लेकर राजधानी रायपुर पश्चिम विधानसभा में व्यापक स्तर पर तैयारियां चल रही हैं। हमने मन की बात का 100वाँ संस्करण ऐतिहासिक बनाने का निर्णय लिया है , इसके लिए बूथ अंतर्गत आने वाले 200 घरों में निमंत्रण पत्र भेजा जाएगा,जिस्का बकायदा निमंत्रण पत्र छपवाया गया है।

भाजपा नेत्रियां शराबबंदी को लेकर नौटंकी कर रही है-वंदना राजपूत

मूणत ने जानकारी देते नए बताया कि निमंत्रण पत्र का वितरण बूथ के अध्यक्ष एवं बूथ के मन की बात के प्रभारी के द्वारा किया जाएगा।

मन की बात सुनने के लिए आयोजित होने वाले कार्यक्रमों में हर बूथ पर मुख्य अतिथि का चयन किया गया है।

मूणत ने बताया कि मन की बात का एपिसोड प्रसारित होने के बाद कार्यक्रम के अंत मे मुख्य अतिथि को शाल एवं श्रीफल एवं प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानित किया जाएगा।
बैठक में प्रमुख रूप से श्री अशोक पांडे जी श्री सत्यम दुवा श्री प्रफुल्ल विश्वकर्मा जी श्री बजरंग खंडेलवाल जी श्री आशु चंद्रवंशी जी श्री गोपी साहू जी, श्री पुरुषोत्तम देवांगन श्री गज्जू साहू मंडल अध्यक्षगन श्री भूपेंद्र ठाकुर श्री प्रीतम ठाकुर श्री अनिल सोनकर श्री श्रीनिवास राव, पार्षदगण श्रीमती बसंत कमलेश वर्मा जी श्री राजेश ठाकुर श्री रजियंत ध्रुव श्री दीपक जयसवाल श्रीमती कामिनी देवांगन श्री भोलाराम साहू श्रीमती गोदावरी साहू , समस्त मंडल महामंत्री एवं समस्त शक्ति केंद्र प्रभारी उपस्थित थे|