राजधानी में स्पा सेंटर के नाम से चलाया जा रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस ने किया पर्दाफाश

94
images 17
images 17

देश की राजधानी दिल्ली में एक स्पा और मसाज सेंटर के अंदर चलाए जा रहे सेक्स रैकेट का पुलिस ने किया पर्दाफाश । इस सिलसिले में दिल्ली पुलिस ने 5 युवतियों सहित 7 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक मंगलवार को ‘द स्पेस स्पा’ नाम के स्पा और मसाज पार्लर में चल रहे सेक्स रैकेट की सूचना मिली थी और सेंट्रल डिस्ट्रिक्ट के स्पेशल स्टाफ ने छापेमारी कर स्पा के मालिकों दीपक कुमार और उनकी पत्नी बबीता समेत 7 लोगों को गिरफ्तार किया है।
आपत्तिजनक सामग्री बरामद
पुलिस को यहां से काफी मात्रा में आपत्तिजनक सामान भी मिला है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जिले के स्पेशल स्टाफ को पटेल नगर स्थित एक स्पा सेंटर में सेक्स रैकेट चलाए जाने की शिकायत मिल रही थी। मामले की जांच के लिए पुलिस की एक टीम गठित की गई।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

मुखबिरों को स्पा सेंटर के आसपास तैनात किया गया। मंगलवार को स्पा सेंटर में सेक्स रैकेट चलाए जाने की पुख्ता जानकारी मिलने के बाद पुलिस की टीम वहां पहुंची और छापेमारी की। पुलिस ने वहां से बबीता नाम की महिला और उसके पति दीपक के अलावा 5 लड़कियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने पटेल नगर थाने में अनैतिक व्यापार निवारण अधिनियम 1956 की धारा 3, 4 और 5 के तहत मामला दर्ज किया है।

IMG 20240420 WA0009
होटल रॉयल कैसल के संचालक को तत्काल गिरफ्तार करते हुए आबकारी अधिनियम की धाराओं के अनुसार कार्यवाही किया जाय : शिवम तिवारी