राम राज की ओर बढ़ रहा है भारत – बृजमोहन

57
WhatsApp Image 2023 03 30 at 16.47.53
WhatsApp Image 2023 03 30 at 16.47.53

रायपुर / सिद्धेश्वरनाथ हनुमान मंदिर टिकरापारा में आयोजित श्री राम जन्मोत्सव कार्यक्रम में रायपुर दक्षिण विधायक एवं पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल शामिल हुए. इस अवसर पर उन्होंने प्रभु राम और श्री हनुमान जी की पूजा अर्चना की. पश्चात उन्होंने भंडारे में श्रद्धालुओं को प्रसाद का वितरण किया.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

इस अवसर पर अपने संक्षिप्त संबोधन में बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि प्रभु राम का संपूर्ण जीवन हम सभी के लिए एक आदर्श हैं. उनके पद चिन्हों पर चलकर ही जीवन की सार्थकता को सिद्ध कर सकते है. आज हम सौभाग्यशाली हैं कि प्रभु राम की जन्म स्थली अयोध्या में उनका भव्य मंदिर बनने के साक्षी है. सनातनियों के सैकड़ों वर्षों के संघर्ष और बलिदान के बाद आज यह स्थिति बन पाई है.

उन्होंने कहा कि भारत रामराज की तरफ बढ़ गया है. प्रभु राम की कृपा देश पर बनी रहे और संपूर्ण भारतवासी खुशहाल हो आज राम नवमी के अवसर पर यही प्रार्थना प्रभु से हम करते हैं.

यह आयोजन अयोध्यावासी वैश्य समाज द्वारा रखा गया था. इस अवसर पर समाज के प्रदेश अध्यक्ष मनीष गुप्ता, नगर अध्यक्ष सोमनाथ गुप्ता, नरेश गुप्ता, अभय गुप्ता, वीरेंद्र गुप्ता, चंदन गुप्ता, पार्षद चंद्रपाल धनगर आशीष धनगर आदि उपस्थित थे.

00 आज रामनवमी पर विधायक एवं पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने बैरन बाजार स्थित श्रीराम मंदिर तथा जैतू साव मठ में विराजित प्रभु राम दरबार का दर्शन कर पूजन किया.

ब्रेकिंग: Rahul Gandhi को दो साल की सजा