रायपुर में फल दुकान वाले से हुई लूट, 3 आरोपी गिरफ्तार

226
IMG 20230604 WA0002
IMG 20230604 WA0002

रायपुर। प्रार्थी शिवम सोनकर ने थाना खमतराई में रिपोर्ट दर्ज कराया कि वह डी.आर.एम. ऑफिस के सामने रेलवे गेट पास फल का दुकान लगाता है। प्रार्थी दिनांक 02.06.2023 को अपने फल दुकान में फल बिक्री कर रहा था कि दोपहर 02.30 बजे खमतराई निवासी के.वासूराव, विक्की सिक्का, लालू उर्फ अनिकेत एवं तीरथ उर्फ कोहरू नायक उसके पास आकर अपने पास रखे चाकू को प्रार्थी को दिखाकर धमकाते हुए पैसे की मांग करने लगे प्रार्थी द्वारा मना करने पर उनके द्वारा प्रार्थी के जेब में रखे नगदी रकम 10,800/- रूपये को लूट कर फरार हो गये। जिस पर चारो आरोपियों के विरूद्ध थाना खमतराई में अपराध क्रमांक 481/23 धारा 394 भादवि. का अपराध पंजीबद्ध किया गया।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के निर्देशन व थाना प्रभारी खमतराई के नेतृत्व में थाना खमतराई पुलिस द्वारा घटना तथा आरोपियों के संबंध में प्रार्थी सहित आस-पास के लोगों से विस्तृत पूछताछ करते हुए घटना में संलिप्त आरोपियों की पतासाजी करना प्रारंभ किया गया। टीम के सदस्यों द्वारा प्रकरण में संलिप्त आरोपियों के छिपने के हर संभावित ठिकानों में लगातार रेड कार्यवाही करते हुए घटना में संलिप्त आरोपी के.वासूराव, विक्की सिक्का एवं तीरथ उर्फ कोहरू नायक को पकड़कर घटना के संबंध में कड़ाई से पूछताछ करने पर उनके द्वारा अपने अन्य साथी लालू उर्फ अनिकेत के साथ मिलकर लूट की उक्त घटना को कारित करना स्वीकार किया गया।

जिस पर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से लूट की नगदी रकम 2,920/- रूपये जप्त कर आरोपियों के विरूद्ध कार्यवाही किया गया।

घटना में संलिप्त आरोपी लालू उर्फ अनिकेत फरार है जिसकी पतासाजी कर गिरफ्तार करने के हर संभव प्रयास किये जा रहे है।

CG BREAKING - सीएम विष्णुदेव साय अपने विभागों की बजट तैयारियों की कर रहें समीक्षा.

गिरफ्तार आरोपी-
01. के. वासूराव पिता के. राजू उम्र 28 साल निवासी जागृति नगर थाना खमतराई रायपुर ।
02. विक्की सिक्का पिता बालकिशन सिक्का उम्र 23 साल निवासी जागृति नगर थाना खमतराई रायपुर ।
03. तीरथ उर्फ कोहरू नायक पिता मंगल नायक उम्र 21 साल निवासी जागृति नगर थाना खमतराई रायपुर ।