रायपुर : लापता हुई 8 साल की मासूम बच्ची की मिली लाश

169
Screenshot 2022 1214 145603
Screenshot 2022 1214 145603

रायपुर। सड्डू बीएसयूपी कॉलोनी से लापता हुई 8 साल की मासूम बच्ची की लाश पुलिस को सड्डू सेक्टर 8 के खुले मैदान के पास मिली । 7 दिसंबर की शाम घर के सामने से मासूम गायब हो गई थी। जिसके बाद परिजनों ने किडनैपिंग की आशंका जताई थी। मामला संज्ञान में आते ही पुलिस मासूम की तलाश में जुट गई और पुलिस को मासूम की लाश आज मैदान में मिली है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

पुलिस ने बच्ची का शव कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है। आशंका जताई जा रही है कि पुलिस से बचने के लिए आरोपियों ने मासूम की हत्या कर लाश मैदान में फेंक दी होगी। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार सड्डू के बीएसयूपी कॉलोनी के पास से गायब हुई बच्ची की लाश घर से 500 मीटर दूर HIG सेक्टर के पास मिली। यहां रहने वाले लोगों को बदबू आ रही थी। जिसके बाद आसपास देखा गया तो कॉलोनी के पिछले हिस्से में झाड़ियों के पास शव मिला जिसकी सूचना लोगों ने विधानसभा पुलिस को दी।

बताया जा रहा है कि बच्ची की लाश कपड़े और थर्माकोल में लपेट कर फेंका गया था। अबतक के जांच में पता चला है कि बच्ची की हत्या कहीं और की गई और फिर यहां लाकर लाश फेंकी गई है।
बच्ची की लाश मिलने के बाद अब पुलिस उसके पिता राजू यादव से पूछताछ कर रही है । दूसरी तरफ देर रात लाश मिलने के बाद जब पुलिस ने घरवालों को इसकी सूचना दी तो बच्ची की मां अल्पना यादव की तबीयत खराब हो गई उसे अंबेडकर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

महतारी वंदन योजना को लेकर बालोद जिले की महिलाएं बहुत ही उत्साहित, अपने सुरक्षित भविष्य को लेकर हैं पूरी तरह से आशान्वित

एक सप्ताह पहले 8 साल की दुर्गा अपने ही घर के सामने से लापता हो गई थी। गायब होने के कुछ देर पहले तक वो घर वालों की नजर के सामने खेल रही थी और कुछ ही देर बाद लापता हो गई परिजनों को शक था कि किसी ने उनकी बच्ची का अपहरण कर लिया है।

IMG 20240420 WA0009