विधायक विकास उपाध्याय ने सुबह 6 बजे योग शिविर में शामिल होकर किया योग, “करे योग रहें निरोग” का दिया संदेश

59
IMG 20221120 WA0022
IMG 20221120 WA0022
  • सोनिया गाँधी जनसंपर्क यात्रा के द्वारा पश्चिम विधानसभा क्षेत्र के अंतिम व्यक्ति तक सभी मूलभूत सुविधाओं का लाभ पहुंचाना ही हमारा लक्ष्य है:- विकास उपाध्याय
  • संसदीय सचिव एवं विधायक विकास उपाध्याय ने सोनिया गाँधी जनसंपर्क यात्रा के दौरान सरोना वॉर्ड में GPL (गार्डन प्रीमियर लीग) क्रिकेट मैच का किया शुभारंभ
  • विधायक विकास उपाध्याय सुबह का नाश्ता अपने विधानसभा क्षेत्र रायपुरा के निजी होटल में बैठ कर आम जनता के बीच किया

रायपुर। रायपुर पश्चिम स्थित अनुपम गार्डन में सुबह सवेरे आमजन के साथ योग कर विधायक विकास उपाध्याय ने “करे योग रहें निरोग” का संदेश दिया उसके बाद सोनिया गाँधी जनसंपर्क यात्रा के दौरान सरोना वॉर्ड में GPL (गार्डन प्रीमियर लीग) क्रिकेट मैच का शुभारंभ किया। तत्पश्चात संसदीय सचिव एवं रायपुर पश्चिम विधानसभा विधायक विकास उपाध्याय ने अपनी जनहितैषी ‘सोनिया गाँधी यात्रा’ के माध्यम से आज रायपुरा माधवराव सप्रे वार्ड क्रमांक 69 के विभिन्न क्षेत्रों सुंदरम कॉलोनी, सत्यम विहार कॉलोनी, श्रीराम चौक, विकास विहार कॉलोनी, गणेश मंदिर के आसपास, देव नगरी, मंजीत ग्रीन सिटी और विप्र नगर पहुँचकर आमजन से मुलाक़ात की। आमजन ने अपने विधायक को अपने बीच पाकर बड़े ही गर्मजोशी से उनका स्वागत किया।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

इस दौरान उन्होंने महिलाओ-पुरुषो और वरिष्ठजनो से मिलकर उनकी समस्याओ को सुनकर तत्काल संबंधित विभाग में उक्त समस्याओं के निदान के लिए अधिकारियो को आवश्यक कार्यवाही करने का निर्देश दिया। इसके साथ ही विधायक विकास उपाध्याय रायपुरा माधवराव सप्रे वार्ड क्रमांक 69 के विभिन्न क्षेत्रो में सड़क डामरीकरण व कांक्रीटीकरण ,नाली, पीसीसी, पेयजल,पुल पुलिया निर्माण का कार्य क्षेत्र की जनता के मांगो के अनुरूप उनकी सुविधाओं के लिए करवा रहें उसका भी विधायक महोदय ने सम्बंधित अधिकारियो के साथ निरिक्षण किया और कार्य जल्दी समाप्त करने व कार्य की गुणवत्ता को लेकर आवश्यक दिशा-निर्देश दिया।

पिछले कई वर्षो से रायपुरा के विभिन्न क्षेत्रों मे सड़क नाली की समस्याओ से जूझ रहें स्थानीय लोगो की माँग पर विधायक विकास उपाध्याय निर्माण कार्य को करवा रहें है इसी कारण क्षेत्र की जनता ने अपने विधायक का धन्यवाद ज्ञापित किया। आपको बता दे कि विधायक विकास उपाध्याय अपने जनप्रतिनिधि होने का कर्तव्य निभाने का लगातार पूर्णरूप से प्रयास कर रहें है जिसके लिए वे रायपुर पश्चिम विधानसभा मे ’सोनिया गाँधी जनसंपर्क यात्रा’ अभियान चला रहें है जिसके तहत रायपुर पश्चिम विधानसभा के क्षेत्र के अंतिम व्यक्ति तक पहुँचकर उनकी समस्याओ का निराकरण करवा रहे और साथ ही जनता की सुविधा के लिए विकास कार्यों को प्राथमिकता से करवा रहें है। आसानी से एक विधायक को अपने बीच पाकर जनता भी काफी खुश दिखी और बड़ी ही सरलता से स्वयं विधायक से मिलकर अपनी समस्याओ का समाधान करवाया।

जिले में इस दिन बंद रहेंगी शराब दुकाने