अखिल भारतवर्षीय यादव महासभा के प्रदेश अध्यक्ष का रायपुर दौरा

61

रायपुर ।अखिल भारत वर्षीय महासभा के प्रदेश अध्यक्ष डी. आर. यादव का रायपुर राजधानी दौरा हुआ है जिसके अंतर्गत उन्होंने प्रदेश के समस्त पदाधिकारियों से होटल बेबीलॉन रायपुर में सौजन्य मुलाकात की और भविष्य में की जाने वाली संगठन विस्तार ,जिला ,तहसील ,ब्लाक स्तर पर गठन तथा सघन सदस्यता अभियान के संबंध में चर्चा की ।
उक्त अवसर पर अखिल भारतवर्षीय यादव युवा महासभा के राष्ट्रीय महासचिव माधव लाल यादव ,प्रदेश महामंत्री एवं प्रवक्ता अलखराम यादव ,गिरधारी यादव, देव यादव ,विनय यदु ,सुनील कुमार यादव ,दीपक यदु सहित बड़ी संख्या में यादव समाज के लोगों ने प्रदेश अध्यक्ष महोदय का स्वागत किया और उन्हें पुष्प गुछ भेंट देकर सम्मानित किया ।साथ ही सभी ने विश्वास व्यक्त किया कि श्री यादव के नेतृत्व में शीघ्र ही पूरे प्रदेश में समस्त यादव संगठन एक होंगे और तीस लाख यादवों के हित में मिलजुल कर समुचित कदम उठाएंगे ।
उक्त संबंध में श्री माधव लाल यादव ने प्रदेश में निवासरत यादव जनों के लिए एक कार्य योजना बनाया है जिस पर अभी आंशिक रूप से चर्चा चर्चा हुई है शीघ्र ही प्रदेश प्रमुख की उपस्थिति में चर्चा कर निर्णय लिए जाएंगे।
उक्त जानकारी प्रेस विज्ञप्ति में बाधा लाल यादव एवं अलख राम यादव ने संयुक्त रूप से जारी कर दिया ।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

 

श्री कृष्ण जन्माष्टमी उत्सव एवं विकास समिति रायपुर के अध्यक्ष माधव लाल यादव की मांग पर विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने सरजू बांधा गार्डन में ग्रिल लगाने 10 लाख रुपए देने की घोषणा की