ब्रेकिंग – दो वर्ष से दुष्कर्म के फरार आरोपी वैभव जायसवाल को गाजीपुर (उ.प्र.) से किया गया गिरफ्तार

61

रायपुर।19 वर्षीय पीड़िता ने थाना आजाद चौक में रिपोर्ट दर्ज कराया कि वर्ष 2019 में उसका वैभव जायसवाल पिता जयशंकर प्रसाद जायसवाल उम्र 24 साल निवासी ग्राम ढढनी थाना सुहौल जिला गाजीपुर (उ.प्र.) के साथ सोशल मीडिया के माध्यम से इंस्टाग्राम में दोस्ती हुआ था। दोनों के मध्य मोबाईल फोन से बात होती थी एवं दोनों एक – दूसरे के साथ व्हाट्सएप में चेटिंग करने के साथ ही फोटो भी शेयर करते थे।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

इसी दौरान आरोपी रायपुर आकर आजाद चौक क्षेत्रांतर्गत स्थित एक होटल में रूका तथा पीड़िता को होटल में बुलाकर अश्लील फोटो दिखाकर वायरल करने एवं जान से मारने की धमकी देकर पीड़िता के साथ जबरन दुष्कर्म कर फरार हो गया। जिस पर पीड़िता की रिपोर्ट पर आरोपी के विरूद्ध थाना आजाद चौक में अपराध क्रमांक 348/19 धारा 376, 506बी भादवि. का अपराध पंजीबद्ध किया गया।

ये भी पढ़े – महंगे शौक पूरा करने देता था वाहन चोरी की घटनाओं को अंजाम, पुलिस ने 4 नग दोपहिया वाहन के साथ वाहन चोर सागर सिंह क्षेत्री को किया गिरफ्तार

वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन व थाना प्रभारी आजाद चौक के नेतृत्व में फरार आरोपी की लगातार पतासाजी करने के साथ ही आरोपी के संबंध में तकनीकी विश्लेषण किया जा रहा था। विश्लेषण के दौरान आरोपी की उपस्थिति गाजीपुर में होना पाए जाने पर थाना आजाद चौक पुलिस की टीम द्वारा गाजीपुर रवाना होकर आरोपी को गिरफ्तार कर आरोपी के विरूद्ध अग्रिम कार्यवाही किया गया।

नगरीय प्रशासन मंत्री डॉ. डहरिया ने बलौदाजार में किया साढ़े 6 करोड़ के विकास कार्यां का लोकार्पण एवं भूमिपूजन