इलाज के दौरान 7 माह के बच्चे की मौत, परिजनों ने अस्पताल प्रबंधन पर लगाया गंभीर आरोप

174
इलाज के दौरान 7 माह के बच्चे की मौत, परिजनों ने अस्पताल प्रबंधन पर लाया गंभीर आरोप
इलाज के दौरान 7 माह के बच्चे की मौत, परिजनों ने अस्पताल प्रबंधन पर लाया गंभीर आरोप

बिलासपुर/ जिले के स्मार्ट सिटी रोड में स्थित उदय चिल्ड्रन हास्पिटल में 7 माह के बच्चे की इलाज के दौरान मौत का मामला सामने आया है.परिजनों ने अस्पताल प्रबंधन पर गंभीर आरोप लगाया है.साथ ही सिविल लाइन थाना क्षेत्र में मामले की शिकायत दर्ज कराया गया है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

दरअसल पूरा मामला बिलासपुर के स्मार्ट सिटी रोड़ का है.जहां कोनी निवासी रजनीकांत गुप्ता अपने 7 माह के बच्चे का इलाज कराने स्मार्ट सिटी रोड स्थित चिल्ड्रन हॉस्पिटल पहुंचे थे. जहां डॉक्टर राकेश साहू ने बच्चों को सर्दी होने पर नेबुलाइजर करने और इंजेक्शन लगाने के लिए स्टाफ को कहा.

नेबुलाइज कराने के दौरान अचानक बच्चे की तबीयत बिगड़ने लगी. और बच्चे उसकी सांस चलना बंद हो गई.. इस पर परिजनों ने डॉक्टर को इसकी सूचना दी. लेकिन डॉक्टर ने इमरजेंसी में ले जाने की बात कह कर बच्चों को आईसीयू में भर्ती कर दिया..इस दौरान बच्चे की मौत हो गई.

जिसके बाद परिजनों ने डांक्टर पर गंभीर लापरवाही का आरोप लगाते हुए सिविल लाइन थाना क्षेत्र में जमकर हंगामा किया.साथ ही डाक्टर के खिलाफ कार्रवाई की शिकायत दर्ज कराई. पूरे मामले में पुलिस ने परिजनों की शिकायत ले ली है. परिजन पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है. जिसके आधार पर पुलिस कार्रवाई करने की बात कह रही है.

Today 25 September: मेष राशि वाले सेहत को लेकर सचेत रहें, जानें आज का राशिफल