BREAKING : एक्सिस बैंक में लूट, बैंक के अंदर फसे लूटेरे, पुलिस ने इलाके को किया सील

240

बिहार। बिहार से बड़ी खबर सामने आ रही है यंहा के आरा सर्किट हाउस रोड पर स्थित एक्सिस बैंक की शाखा में लूट की खबर मिल रही है। लुटेरे बैंक के अंदर ही हैं और पुलिस ने बैंक को बाहर से घेर लिया है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

बताया जा रहा है कि पुलिस ने अंदर फंसे लुटेरों से एनकाउंटर के खतरे के मद्देनजर इलाके को भी सील कर दिया है और आस-पास से लोगों को हटाया जा रहा है। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं। अपराधियों के अंदर ही होने की सूचना है और पुलिस ने चारों ओर से बैंक को घेर रखा है। आरा सर्किट हाउस रोड को बंद कर दिया गया है। एक्सिस बैंक के मैनेजर बाहर हैं लेकिन कुछ कर्मचारी अंदर हैं।

अपुष्ट सूत्रों का कहना है कि बैंक के अंदर आधा दर्जन के करीब हथियारबंद क्रिमिनल हैं जो बैंक स्टाफ से लॉकर की चाबी ले चुके हैं। पुलिस ने दो कर्मचारियों को बैंक के किसी दूसरे रास्ते से बाहर निकाला है। मेन गेट का शटर लुटेरों ने गिरा दिया है। यह अभी पूरी तरह साफ नहीं है कि अंदर कितने कर्मचारी और ग्राहक हैं जो लुटेरों के एक तरह से बंधक बन चुके हैं। मौके पर मौजूद सीनियर पुलिस अफसर लुटेरों से सरेंडर की अपील कर रहे हैं और संभावित मुठभेड़ के लिए चाक-चौबंद हैं।

IMG 20240420 WA0009
सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, मां-बेटे को पुलिस टीम ने दबोचा