CG News : सही रणनीति, उचित निर्णय और पूर्ण विश्वास किसी भी चुनाव में जीत सुनिश्चित करने के लिए जरूरी हैं : बृजमोहन अग्रवाल

79
CG News सही रणनीति, उचित निर्णय और पूर्ण विश्वास किसी भी चुनाव में जीत सुनिश्चित करने के लिए जरूरी ह
CG News सही रणनीति, उचित निर्णय और पूर्ण विश्वास किसी भी चुनाव में जीत सुनिश्चित करने के लिए जरूरी ह
उल फितर की हार्दिक बधाई
CG News : सही रणनीति, उचित निर्णय और पूर्ण विश्वास किसी भी चुनाव में जीत सुनिश्चित करने के लिए जरूरी हैं : बृजमोहन अग्रवाल

 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

CG News : रायपुर। सही रणनीति, उचित निर्णय और पूर्ण विश्वास किसी भी चुनाव में जीत सुनिश्चित करने के लिए जरूरी हैं। जीत का उद्देश्य सत्ता हासिल करना नहीं, बल्कि जनता की भलाई और समाज की उन्नति के लिए काम करना होना चाहिए।
यह बात रायपुर से भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी मंत्री श्री बृजमोहन अग्रवाल ने रायपुर जिला शहर के प्रमुख कार्यकर्ताओं की बैठक के दौरान कही।

यह भी पढ़ें – Raipur Accident News : हाइवा ने बाइक को मारी टक्कर, 1 व्यक्ति की हुई मौत

सिविल लाइंस स्थित केंद्रीय चुनाव कार्यालय में आयोजित बैठक में सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे। जिसमे अबकी बार 400 पार के संकल्प के साथ कार्यकर्ताओं ने एक बार फिर मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए आगामी 7 मई तक पूरी तरह से पार्टी को समर्पित रहने की कसम खाई।
श्री अग्रवाल ने कार्यकर्ताओं से कहा कि, यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी जनता की भलाई और समाज की उन्नति के लिए काम कर रहे हैं। मोदी जी की गारंटी किसी वर्ग विशेष की न होकर सभी के लिए है और हर एक व्यक्ति को इसका लाभ भी मिल रहा है। मोदी जी 2047 तक विकसित भारत बनाने की दिशा में काम कर रहे हैं। ऐसे में हमे भी अपनी पूरी ईमानदारी और कड़ी मेहनत से समाज के हर व्यक्ति से मिलना होगा और उन्हे भाजपा की देशहित की नीतियों से अवगत करना होगा।

श्री अग्रवाल का यह भी कहना है कि, कांग्रेस की नीति हमेशा से ही देश विरोधी और समाज को तोड़ने वाली रही हैं। इसलिए कांग्रेस पार्टी का सफाया हो गया। कांग्रेस में हार के डर से नेता चुनाव लड़ने से कतरा रहे हैं।
बैठक में सांसद श्री सुनील सोनी भी उपस्थित थे। जिसपर अग्रवाल ने कहा कि यह केवल भाजपा में संभव है कि जिस सांसद का टिकट कट गया वो और जिसको टिकट मिला वो दोनो एक मंच पर उपस्थित हो। यह केवल भाजपा के संस्कार है वरना दूसरी पार्टियों में पार्षद का टिकट कटने पर बगावत हो जाती है।
बैठक में विधायक श्री मोतीलाल साहू, श्रीमती लक्ष्मी वर्मा, लोकसभा चुनाव प्रभारी श्री संदीप शर्मा, श्री विजय केशरवानी, पार्टी पदाधिकारी भी उपस्थित रहे।

विजय सिंधी सेवा मंच ने न्यू राजेंद्र नगर थाने में पुलिस जवानों के साथ खेली होली