CG NEWS – तेज रफ्तार पिकअप वाहन ने बाइक सवार को मारी टक्कर, मौके पर ही 2 लोगों की हुई मौत.

63

KAWARDHA| कवर्धा के बोड़ला तहसील आँफिस के पास तेज रफ्तार पिकअप वाहन ने बाइक सवार को ठोकर मार दी. जिससे बाइक में सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं पिकअप को छोड़कर आरोपी चालक मौके से ही फरार हो गया. जिसकी तलाश जारी है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

ये घटना बोड़ला थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले बोड़ला तहसील के पास का है. जहां पर बीती रात एक अज्ञात पिकअप वाहन चालक ने बाइक में सवार दो लोगों को जबरदस्त ठोकर मार दिया. हादसे में दोनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गया. मौके पर पहुंची बोड़ला पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर बोड़ला के मर्चुरी ने रखा गया है.

वहीं मृतक व्यक्ति का नाम दुर्गू नेताम महेश नेताम उम्र 35 वर्ष वार्ड नंबर 14 बोड़ला और दूसरा का नाम प्रकाश यादव पिता दशरथ यादव उम्र 34 ग्राम सुकवापारा थाना बोड़ला का निवासी है. जो शराब दुकान रोड से बोड़ला की ओर आ रहे थे और वही पिकअप वाहन जबलपुर की ओर से कवर्धा की ओर जा रहा थे.

तभी बोड़ला तहसील ऑफिस के पास बाइक में सवार दोनों को जबरदस्त ठोकर मार दिया. हादसा इतनी भयानक था कि दोनों बाइक में सवार हवा में कई फीट ऊपर उछले.

वही बोड़ला थाना के डायल 112 पुलिस के मदद से दोनों के शव को बोड़ला के मर्चयूरी में रखा गया है. और आज दोनो का शव को पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौप दिया जाएगा.

CG BREAKING : बारातियों से भरी कार पलटी, ड्राइवर की लापरवाही के कारण हुआ हादसा...