CG NEWS – 24 घंटों के भीतर हुए तीन अलग अलग सड़क हादसे, लोगों की बढ़ी चिंता

236

गौरेला पेंड्रा मरवाही | जिले में हादसों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. 24 घंटों के भीतर तीन अलग अलग सड़क हादसे हुए. जिसमें 4 लोग घायल हो गए. यहां पहली घटना में बिलासपुर जाने वाले रोड में बंजारी घाट में बिजुरी से बिलासपुर जा रही कोयले से लदी ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से जा टकराई और गढढे में जा घुसी. हादसे में क्लीनर और चालक को गंभीर चोटें आयी है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

वहीं दूसरी घटना मध्यप्रदेश की सीमा से सटे बरतराई बेरियर के पास घटी जिसमें दिन में ही शराब पीकर गाड़ी चालक ने कार पर नियंत्रण खो दिया और कार सड़क किनारे खेत में जाकर पलट गयी. आसपास के लोगों ने किसी तरह कार चालक को निकाला और अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं कार में शराब की बोतलें मिली है.

तीसरी घटना पेंड्रा से मनेन्द्रगढ़ की ओर जा रही कार पेड़ से जा टकरायी. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार कार तेज रफतार में थी और कार मरवाही की दानीकुंडी के पास अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकरायी. राहत की बात यह रही कि कार चालक ने सीट बेल्ट बांधा हुआ था और कार का एयर बैग ठीक समय पर खुल जाने के कारण कार चालक की जान बच गयी. जिले में रोजाना हो रहे सड़क हादसों के कारण लोगों की चिंता अब बढ़ गयी है.

IMG 20240420 WA0009
हाट बाजार में इलाज कराकर स्वस्थ हुए शिवनारायण और मोहित, नियमित जांच और निःशुल्क दवाईयों से मिली राहत