मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल ने कांग्रेस पर साधा निशाना कहा – बीजेपी को दोष देने से कांग्रेस की छवि साफ नहीं हो जाएगी.

326
मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल ने कांग्रेस पर साधा निशाना
मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल ने कांग्रेस पर साधा निशाना

रायपुर | पूर्व मंत्री अमरजीत भगत के निवास पर आईटी के छापेमारी को लेकर मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल का बयान आया है. उन्होंने अपने बयान में कहा कि केवल पूर्व मंत्री ही नहीं पूरी कांग्रेस लोकसभा के लिए डर से बयानबाजी कर रही है. यह कोई पहली बार कार्रवाई नहीं हुई है. इससे पहले भी कार्रवाई हुई है अमरजीत भगत का कहना गलत है. नहीं लगता की उनके साथ किसी तरह की द्वेषपूर्ण कार्रवाई हो रही होगी.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

विकास उपाध्याय के आईटी का उपयोग टूल की तरह हो रहा है वाले बयान पर पलटवार करते हुए स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि कांग्रेस की सरकार थी तब इसे टूल की तरह उपयोग करती थी. भारत में कोई भी व्यक्ति कानून के ऊपर नहीं है. अगर कोई पालन नहीं करेगा तो कार्रवाई होगी.

पूर्व मंत्री ताम्रध्वज साहू के “ढाई ढाई साल” वाले बयान

पूर्व मंत्री ताम्रध्वज साहू के “ढाई ढाई साल” वाले बयान पर मंत्री श्याम बिहारी का तंज कसते हुए कहा है कि ढाई ढाई साल का फॉर्मुला कांग्रेस ने ही लाया था. जो बीज बोए वही उनको काटे छग की जनता जागरूक है. पांच साल जनता ने कैसे काटे वह जानती है, जनता का जीवन कष्टमय रहा. पांच साल कुर्सी के खेल में चला गया केवल बीजेपी को दोष देने से कांग्रेस की छवि साफ नहीं हो जाएगी.

धान खरीदी की तारीख बढ़ाने पर मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल का बयान

धान खरीदी की तारीख बढ़ाने पर मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल ने कहा कि कांग्रेस अपनी खुद की करतूत देखे. पिछले साल के धान खरीदी का भुगतान अब तक नहीं कर पाए हैं. हमने कहा है की एकमुश्त भुगतान करेंगे. कल भी किसान संघ के लोग मिले. कुछ किसान रह गए होंगे इसलिए 4 फरवरी तक तारीख बढ़ाए है. 130 लाख मेट्रिक टन का लक्ष्य उनकी सरकार ने निर्धारित किया था. डबल इंजन की सरकार है इसलिए दुगुनी लक्ष्य प्राप्ति होगी.

सैनिकों के साहस और वीरता से मिलती है देश प्रेम की सीख:गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू