विधायक अजय चंद्राकर ने स्वामी आत्मानंद स्कूल को लेकर दिया बड़ा बयान कहा -स्वामी आत्मानंद स्कूल नहीं, बल्कि मेंटेनेंस घोटाला है.

273

रायपुर | छ्त्तीसगढ़ विधानसभा का चौथा दिन काफी हंगामेदारा रहा. विपक्ष ने सत्ता पक्ष को कई मुद्दों पर घेरा. इस दौरान वरिष्ठ विधायक अजय चंद्राकर ने स्वामी आत्मानंद स्कूल को लेकर बयान दिया. उन्होनें कहा कि स्वामी आत्मानंद के चरणों में प्रणाम करते हुए और क्षमा मांगते हुए बात शुरू कर रहा हूं. उसके बाद उन्होंने कहा कि भूपेश बघेल को उनके नाम को कलंकित करने का अधिकार नहीं है. जो स्वामी आत्मानंद स्कूल खोला गया वह एक स्कूल नहीं है वह मेंटेनेंस घोटाला है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

स्कूलों में 800 करोड़ मेंटेनेंस में व्यव किया गया है. आरडी तिवारी स्कूल में 4 करोड़ मेंटेनेंस में लगाया गया है जबकि उतने में एक नहीं बिल्डिंग बन जाती. इसके बाद ना ही एक नई भर्ती ,स्कूल और ना ही एक नया कोर्स नहीं बनाया गया, एक्स्ट्रा करिकुलम शुरू नहीं किया गया.

स्वामी आत्मानंद स्कूल खोल दिया और कलेक्टर के अंडर में दे दिया गया है. उसके लिए कहां से तनख्वाह आएगा. अनियमितता का नाम स्वामी आत्मानंद स्कूल है. इसमें भी कांग्रेस पैसा खा गई. टीसीआईएल सब काम करता है.और मूर्ति भी बना रहा, सड़क भी बना रहा है पूरा स्मार्ट सिटी का कॉन्सर्ट है.

विधानसभा बजट सत्र - कांग्रेस के सभी 30 विधायकों को सदन की कार्यवाही से निलंबित