PM Modi Not Born As OBC – कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पीएम मोदी के जाति को लेकर दिया बड़ा बयान , देखें विडियों

351

PM Modi Not Born As OBC – कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जाति को लेकर बड़ा बयान दिया है. ये बयान उन्हें झारसुगुड़ा में लोगों को संबोधित करते हुए दिया है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

राहुल गांधी ने अपने बयान में कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने देश से झूठ बोला है. उन्होंने कहा कि, पीएम मोदी अन्य पिछड़ा वर्ग यानी ओबीसी समुदाय से नहीं हैं. राहुल ने कहा कि पीएम का जन्म सामान्य वर्ग में हुआ है.

राहुल ने आरोप लगाया कि पीएम मोदी अपनी जाति के नाम पर देश को गुमराह कर रहे हैं. पीएम मोदी एक ऐसे परिवार में पैदा हुए थे जो सामान्य जाति से संबंध रखता था. राहुल ने कहा कि, वो तेली समुदाय से आते हैं, जिसे गुजरात में बीजेपी सरकार के कार्यकाल के दौरान 2000 में ओबीसी सूची में शामिल किया गया था. इसलिए, जन्म से मोदी जी ओबीसी नहीं हैं.

राहुल ने कहा कि जब भी कोई बीजेपी कार्यकर्ता आपके पास आए, तो उनसे जरूर कहें कि हमारे प्रधानमंत्री ने पूरे देश को ये कहकर गुमराह किया कि वो पिछड़े वर्ग से आते हैं. असल में वो पिछड़े वर्ग में पैदा नहीं हुए, बल्कि सामान्य जाति के हैं. ये बात आप हर बीजेपी कार्यकर्ता को बताएं.

परिवहन मंत्री श्री मोहम्मद अकबर के निर्देश पर वाहनों पर ओव्हर लोडिंग और बकाया कर वसूली की कार्रवाई