12GB रैम के साथ Oppo Reno 12 सीरीज फोन, लॉन्च डिटेल आई सामने

165
.

ओप्पो ने भारत में अपने रेनो 11 सीरीज स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं और लगता है कि कंपनी अब नई सीरीज लॉन्च करने की तैयारी में जुट गई है। एक लीक रिपोर्ट में इस बात की जानकारी मिली है। टिप्स्टर डिजिटल चैट स्टेशन ने अपकमिंग रेनो 12 सीरीज डिवाइसेस के कुछ शुरुआती लीक शेयर किए थे और अब, MSPowerUser ने अपनी रिपोर्ट में अपकमिंग Reno 12 और Reno 12 Pro मॉडल के कई स्पेसिफिकेशन और डिटेल्स का खुलास कर दिया है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

ओप्पो रेनो 11 सीरीज को भारत में लगभग एक महीने पहले लॉन्च किया गया था। रेनो 11 सीरीज में दो स्मार्टफोन मॉडल – OPPO Reno 11 और OPPO Reno 11 Pro शामिल हैं। ओप्पो ने आधिकारिक तौर पर सीरीज में OPPO Reno 11F 5G फोन के लॉन्च को भी टीज किया है, जिसके आने वाले हफ्तों में लॉन्च होने की उम्मीद है। हालांकि, अगली पीढ़ी के रेनो स्मार्टफोन के बारे में पहले से ही चर्चा चल रही है।

OPPO Reno 12 और 12 Pro के स्पेसिफिकेशन (लीक)
रिपोर्ट के अनुसार, ओप्पो रेनो 12 सीरीज के स्पेसिफिकेशन को एक इंटरनल डॉक्यूमेंट से इकट्ठा किया गया है और इस डॉक्यूमेंट के आधार पर, यहां बताया गया है कि फोन क्या पेश करेंगे। कहा जा रहा है कि सीरीज के टॉप-एंड मॉडल यानी रेनो 12 प्रो को मीडियाटेक डाइमेंशन 9200 चिपसेट से लैस किया जाएगा, जिसका कोड-नाम “MTK DX-2” है। कहा जा रहा है कि फोन में 12GB रैम के साथ 256GB और 512GB इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन होंगे।

इसके अलावा, रेनो 12 प्रो में 120Hz रिफ्रेश रेट और कर्व्ड ग्लास बैक के साथ 6.7 इंच का OLED डिस्प्ले होगा। फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सिस्टम मिलने की उम्मीद है, जिसमें OIS के साथ 50 मेगापिक्सेल प्राइमरी लेंस, 2x ऑप्टिकल जूम के साथ 50 मेगापिक्सेल सेकेंडरी लेंस और 8 मेगापिक्सेल का अल्ट्रा-वाइड लेंस हो सकता है। कहा जा रहा है कि फोन में ऑटोफोकस के साथ 50 मेगापिक्सेल का सेल्फी लेंस है। प्रो मॉडल में 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh बैटरी मिलने की भी उम्मीद है।

लिफाफे वाले बयान से भड़के भाजपा वालों ने मुझ पर केस कर दिया : प्रियंका