Raigarh Crime News : खाना नही बनाने की बात को लेकर पति ने कर दी पत्नी की हत्या

273
Raigarh Crime News खाना नही बनाने की बात को लेकर पति ने कर दी पत्नी की हत्या
Raigarh Crime News खाना नही बनाने की बात को लेकर पति ने कर दी पत्नी की हत्या
Raigarh Crime News : खाना नही बनाने की बात को लेकर पति ने कर दी पत्नी की हत्या

Raigarh Crime News : रायगढ़ । 13 अप्रैल 2024 के सुबह थाना प्रभारी कापू निरीक्षक नारायण सिंह मरकाम को ग्राम बताती में महिला की उसके पति द्वारा मारपीट कर हत्या की सूचना प्राप्त हुई । थाना प्रभारी द्वारा वरिष्ठ अधिकारियों को सूचना से अवगत कर तत्काल मौके के लिये अपने स्टाफ के साथ रवाना हुये ।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

CG Crime News : सनसनीखेज खुलासा : रायपुर से अपहरण, धरसींवा में हत्या और कोरबा के जंगल में युवक को जलाया, आरोपी ने इस वजह दिया हत्याकांड को अंजाम

जहां मृतिका लक्ष्मी बाई मझवार (उम्र 26 वर्ष) का शव उसके घर पर पड़ा मिला । घटना के संबंध में मृतिका के देवर जयलाल मझवार (25 साल) ने बताया कि 12 अप्रैल के सुबह लक्ष्मी मझवार और उसका पति जयपाल बैगा अपने खेत में महुआ बीनने गये थे । जहां से लक्ष्मी अकेले वापस घर आ गई । शाम करीब 04.00 बजे जयपाल बैगा खेत से घर आया तो देखा लक्ष्मी खाट पर सोई हुई थी ।

जयपाल बैगा उसकी पत्नी को खाना नहीं बनाने की बात कह कर झगड़ा मारपीट कर घर में रखे टंगिया के बेट (डण्डा) तरफ से लक्ष्मी बाई को मारपीट किया जिससे आयी गंभीर चोट पर लक्ष्मी बाई मझवार की मृत्यु हो गई। रिपोर्टकर्ता जयलाल मझवार की रिपोर्ट पर थाना प्रभारी द्वारा मर्ग कायम कर शव एवं घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण कर आवश्यक साक्ष्य जप्त किये और शव को पोस्ट मार्टम के लिये रवाना किया गया ।

अब आधार कार्ड से पैसों का लेनदेन संभव

घटना के संबंध में थाना कापू में अपराध क्रमांक 49/2024 धारा 302 आईपीसी का अपराध आरोपित जयपाल बैगा पिता स्व. कार्तिक राम बैगा उम्र 30 साल साकिन बताती थाना कापू पर पंजीबद्ध कर तत्काल आरोपी को हिरासत में लिया गया जिसे आज न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है ।